आठ महीने तक महिलाओं के अंडरवियर हुए चोरी, जब पता चला सब चौंक गए

0
25
महिलाओं के अंडरवियर

अहमदाबाद: अहमदाबाद के धंधुका जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक गांव में महिलाओं के अंडरवियर चोरी हो रहे थे। ऐसा पिछले आठ महीने से हो रहा था। महिलाएं अपने अंडरवियर सूखने के लिए बाहर रस्सी पर लटकाती थीं। इसके बाद अंडरवियर वहां से गायब हो जाता था।

इससे महिला सदमे में आ गई। 27 जून को, महिला पिछले आठ महीनों से क्या चल रहा था, इसका खुलासा करने के लिए निगरानी में गई। हमेशा की तरह, हमने अपना अंडरवियर सूखने के लिए लाइन पर रखा और उस पर नज़र रखी। तब उसे चोरी का पता चला और दोनों समूह आपस में भिड़ गए। इस झड़प में दस लोग घायल हो गये हैं। पुलिस ने इस मामले में विवाद के सिलसिले में 20 लोगों को हिरासत में लिया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, अंडरवियर चोरी होने से महिलाएं हैरान थीं। फिर उसने चोर को पकड़ने का फैसला किया। महिला ने अपने सेल फोन का कैमरा चालू किया और उसे वहीं छिपा दिया। जब चोर अंडरवियर चुराने आया तो यह घटना मोबाइल कैमरे में कैद हो गई। यहां तक ​​कि यह आपत्तिजनक हरकत मोबाइल कैमरे में भी कैद हो गई।

26 जून को जब महिला ने फुटेज चेक किया तो वह हैरान रह गई। इससे पता चला कि चोर उसके बगल में ही था। अगले दिन जब उस पर निगरानी रखी गई तो उसे अंडरवियर चुराते हुए देखा गया। उसका पीछा किया गया और अंडरवियर चोरी कर लिया गया। साथ ही जब उक्त महिला ने पड़ोसी से पूछा तो आरोपी ने महिला की पिटाई कर दी।

महिला के चिल्लाने पर परिजन लाठी-डंडे लेकर मौके पर आ गये। उन्होंने आरोपी और उसके परिवार पर हमला कर दिया। इसके बाद आरोपी के परिजनों ने महिला के परिजनों को पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद मामला सीधे थाने पहुंच गया।

धंधुका पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारी पीएन जिंजुवाडिया ने कहा, झड़प में करीब 10 लोग घायल हो गए हैं। इस मामले में दोनों गुटों के 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। महिला के परिवार के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी के परिजनों के खिलाफ छेड़छाड़ और मारपीट का मामला दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here