तीन बच्चों की मां हुई फेसबुक फ्रेंड के प्यार में ‘पागल’, पति की मौत के लिए उठाया खौफनाक कदम, प्रेमी के साथ मिलकर बनाया प्लान

0
58

गोरखपुर : यूपी के गोरखपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। 16 साल पहले हुए प्रेम विवाह से तीन बच्चे होने के बावजूद एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति का गला चाकू से काट डाला। इसके बाद पति के सिर पर नल के पाइप से कई वार किए। हमले में घायल पति अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। उन्हें 200 से ज्यादा टांके लगे हैं। तब जाकर उनकी जान बच सकी। वहीं आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

तीन बच्चों की मां फेसबुक फ्रेंड के प्यार में ‘पागल’

गोरखपुर के चिलुआताल थाना क्षेत्र के नकहा नंबर एक निवासी राज कपूर ने 16 साल पहले शाहपुर के खरैया पोखरा निवासी श्वेता से प्रेम विवाह किया था. उनके तीन बच्चे 14 साल की बेटी रिया, 10 साल की बेटी तनीषा और 8 साल का बेटा जिगर है। पीड़ित राज कपूर की मां मैना देवी की माने तो उनकी बहू श्वेता ने अपने प्रेमी अंकित के साथ मिलकर बेटे पर जानलेवा हमला कर दिया।

दो-तीन साल से कोरोना के समय से बेटे का काम-धंधा मंदा चल रहा था। इसके बाद उन्हें ड्रग्स की लत लग गई। इसके बाद उनकी बहू श्वेता ने फेसबुक पर फोटो और मोबाइल नंबर डालकर लोगों को फोन करना शुरू कर दिया। इसी बात से नाराज होकर उनके बेटे राज कपूर को ऑमलेट में नींद की गोलियां खिलाकर जानलेवा हमला कर दिया था।

पति की मौत के लिए उठाया खौफनाक कदम

10-11 जून शनिवार की रात 1 बजे जब राज कपूर पहुंचे तो कहासुनी के बाद उनकी पत्नी से मारपीट हो गई। शोर सुनकर जब घरवाले कमरे में पहुंचे तो देखा कि राज कपूर कमरे में खून से लथपथ पड़े हैं। कमरे में श्वेता के अलावा गगहा निवासी अंकुर चौरसिया भी मौजूद था।

परिजनों ने पड़ोसियों की मदद से श्वेता और अंकुर को पकड़ कर चिलुआताल थाने की पुलिस को सौंप दिया. बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती राज कपूर की मां मैना देवी ने श्वेता और उनके प्रेमी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कराया है.

प्रेमी के साथ बनाया प्लान

पीड़ित राज कपूर की मां मैना देवी ने बताया कि 10-11 जून की रात करीब एक बजे पत्नी श्वेता ने उसे नींद की दवा आमलेट में खिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद प्रेमी अंकित व बेटी के साथ मिलकर नल के पाइप व चाकू से हमला कर लहूलुहान कर दिया।

कोरोना में कमाई बंद होने से बहू ने पति को दी जाने वाली अहमियत कम कर दी। वह फेसबुक पर अपनी फोटो और मोबाइल नंबर देकर लोगों को फोन करने लगी। जब राज कपूर ने इसका विरोध किया तो उन्होंने घटना को अंजाम दिया।

जब वह और परिवार के सदस्य कमरे में पहुंचे तो श्वेता और उनकी बेटी के हाथ खून से सने हुए थे। उसने छत पर प्रेमी अंकुर का पीछा किया था। राज कपूर ने 16 साल पहले श्वेता से लव मैरिज की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here