Wife makes relationship with new guests | पत्नी नए मेहमानों से बनाती है संबंध, पति करता रहता है यह काम

0
128
Wife makes relationship with new guests, husband keeps doing this work

Wife makes relationship with new guests | आप सभी ने ऐसे कई रिवाजों, रीति-रिवाजों के बारे में पढ़ा और सुना होगा, जो हैरान कर देने वाले हैं। अब आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जो आपके होश उड़ा देगा।

दरअसल हम बात कर रहे हैं हिम्बा जनजाति नामीबिया की जो अफ्रीका के कुनैन प्रांत में रहती है। यह क्षेत्र दुनिया के सबसे शुष्क क्षेत्रों में गिना जाता है। यहां पानी का इस्तेमाल बहुत कम होता है।

आपको बता दें कि हिम्बा लड़कियां अपनी शादी के दिन ही नहाती हैं, हालांकि उनके शरीर से दुर्गंध नहीं आती है। और हिम्बा जनजाति की महिलाओं को अफ्रीका की सबसे खूबसूरत महिला माना जाता है।

खुद को तैयार करने के लिए  

हिम्बा जनजाति नामीबिया की जो अफ्रीका के कुनैन प्रांत

दरअसल, ऐसा इसलिए होता है क्योंकि इनकी त्वचा का रंग लाल होता है। स्नान करने के बजाय, वह विशेष जड़ी-बूटियों को पानी में उबालते हैं और उनके धुएं से अपने शरीर को तरोताजा करते हैं। इससे उन्हें कोई दुर्गंध नहीं आती है।

इतना ही नहीं, इसके अलावा वह त्वचा को धूप से बचाने के लिए लोशन लगाते हैं, जिसे वह खुद तैयार करते हैं। वे इसे जानवरों की चर्बी और हेमटिट धूल को मिलाकर तैयार करते हैं। जो लाल रंग से बना है। जिससे उनकी त्वचा लाल दिखती है।

मेहमान महिलाओं को चुनकर बनाते हैं रिश्ते

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस लोशन की वजह से कीड़े भी उन्हें काटते नहीं हैं। यहां महिलाएं सिर्फ अपने प्राइवेट पार्ट को ढकती हैं। शरीर का ऊपरी हिस्सा खुला रहता है।

सबसे आश्चर्यजनक बात यह है कि हिम्बा जनजाति की एक अनूठी परंपरा है। यहां महिलाएं मेहमानों के साथ संबंध बनाती हैं। यहां मेहमान से पूछा जाता है कि क्या वह शारीरिक संबंध बनाएगा। जब वे अपनी स्वीकृति देते हैं, तो उन्हें एक महिला चुनने का अवसर दिया जाता है।

पति देता है सेक्स करने की इजाजत

इतना ही नहीं पति अपने मेहमानों को अपनी पत्नियों के साथ सेक्स करने की इजाजत देते हैं। इतना ही नहीं, इस बीच पति दूसरे कमरे में या घर के बाहर सोता है और इस वजह से यहां पुरुष कई महिलाओं के साथ संबंध बना सकता है।

और संबंध नियम पुरुषों और महिलाओं दोनों पर लागू होते हैं। महिलाएं एक से अधिक पुरुषों के साथ संबंध बना सकती हैं और पुरुष भी ऐसा ही कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here