Crime News : गुपचुप तरीके से कर रहा था तीसरी शादी, पहली पत्नी आई, फिर दूल्हे को बनना पड़ा मुर्गा

0
84
was secretly doing third marriage, first wife came, then the groom had to become a cock

Crime News : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें तीसरी बार शादी करने आए एक दूल्हे को पीटते हुए भीड़ ने बंधक बनाकर मुर्गे बनौये रखा है। यह इस समय चर्चा का विषय है।

बताया जा रहा है कि घरवालों को दूल्हे की सच्चाई का पता तब चला जब बारात ने दावत उड़ाई। दरअसल यह घटना बुढाना कोतवाली क्षेत्र के परसौली गांव की बताई जा रही है।

जहां दो दिन पहले 10 सितंबर को शामली जिले के कांधला निवासी जहांगीर नाम का व्यक्ति दूल्हा बनकर आया और बारात लेकर आया।

इधर दूल्हे की पहली पत्नी ने यहां पहुंचकर काफी बडा हंगामा किया। जिसके बाद गुस्साए दुल्हन पक्ष के लोगों ने ग्रामीणों सहित बारात को बंधक बना लिया।

Crime News : शादी के बाद भी पूर्व प्रेमी नहीं माना तो लड़की ने उठाया खौफनाक कदम

फिर दूल्हे की पिटाई करते हुए उसे मुर्गा बना दिया। इस दौरान एक शख्स ने इस पूरी घटना को अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

मामले में दुल्हन के भाई का आरोप है कि आरोपी दूल्हे जहांगीर ने पहले ही दो शादियां कर ली थीं, जिसे छुपाकर उसने अपनी बहन के साथ तीसरी शादी की।

वहीं इस मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने शांति भंग के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार कर चालान कर जेल भेज दिया है।

सीओ बुधाना विनय कुमार गौतम ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना 10 सितंबर की है। जहां एक युवक तिसरी शादी करने पहुंचा था।

इस दौरान विवाद हो गया। जिसमें मामला बढ़ने पर मारपीट हो गई। इसमें तीन लोगों को शांति भंग के डर से 14 दिन के रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

Also Read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here