UP News : मां गई थी मायके, नाबालिग बेटी पड़ोसी युवक के साथ हुई फरार

0
72
Why are women and girls suddenly disappearing in Solapur? went out of house and did not return

UP News : उत्तर प्रदेश के बांदा में एक युवक पड़ोस में रहने वाली नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया. पीड़ित परिवार का आरोप है कि बच्चे घर में अकेले थे। इसका फायदा उठाकर पड़ोसी युवक उसकी 17 वर्षीय नाबालिग को भगा ले गया। नाबालिग लड़की की हर जगह तलाश की गई, जब वह कहीं नहीं मिली तो स्थानीय थाने में अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज कराया गया।

पीड़ित परिवार ने पुलिस से आरोपी युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. थाना प्रभारी का कहना है कि सर्विलांस और पुलिस की टीम किशोरी को बरामद करने का प्रयास कर रही है। नाबालिग की मां ने बताया कि युवक के माता-पिता दिल्ली में रहते हैं। वह यहां अपने चाचा के घर में रहता था। पहले भी आरोपी युवक और उसका चाचा कई बार कह चुके हैं कि तुम्हारी लड़की को भगा देंगे।

नाबालिग लड़की पड़ोसी युवक के साथ भाग गई

इसके अलावा नाबालिग की मां ने बताया कि वह अपने बच्चों को छोड़कर मायके चली गई थी. जब वह घर लौटा तो उसकी बेटी वहां नहीं थी। उसे हर जगह खोजा लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला। इसके बाद उसे कहीं से पता चला कि पड़ोस में रहने वाला युवक उसकी बेटी को अपने साथ ले गया है। इस घटना के बाद पीड़ित परिवार में गुस्से का माहौल है. वह चाहते हैं कि उनकी बेटी किसी भी कीमत पर घर लौट आए।

पुलिस ने सर्विलांस की मदद से किशोरी की तलाश शुरू कर दी

मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी मटौंध रामदिनेश तिवारी ने बताया कि एक महिला ने अपनी बेटी के गायब होने की शिकायत की है. तत्काल युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, जांच की जा रही है. सर्विलांस और पुलिस टीम की मदद से लड़की को बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है, जल्द ही उसे बरामद कर लिया जाएगा और आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here