UP News | पति के साथ शिकायत करने पहुंची थी थाने, और प्रेमी के साथ हुई फरार

0
47
Had reached police station to complain with her husband, and absconded with her lover

UP News | उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर पुलिस अधिकारी भी हैरान रह गए। दरअसल, सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो पोस्ट करने की रिपोर्ट दर्ज कराने आमला थाना क्षेत्र पहुंची महिला थाने के गेट से ही आरोपी युवक के साथ फरार हो गयी, जिससे महिला का पति सदमे में है।

इस पर महिला के ससुराल वाले और मायकेवाले चिल्लाते रहे, लेकिन विवाहिता ने अपने माता-पिता और ससुराल वालों की एक न सुनी और आरोपी युवक की मोटरसाइकिल पर बैठकर भाग गई। लोग देखते रहे लेकिन महिला ने किसी की नहीं सुनी। यह देख वहां खड़े सभी पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए।

2 साल पहले हुई थी शादी

बताया जा रहा है कि फरीदपुर थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाली एक महिला की शादी करीब 2 साल पहले बदायूं जिले के दातागंज इलाके में हुई थी। आरोप है कि ससुराल के पास रहने वाले युवक ने महिला की कुछ अश्लील तस्वीरें बना लीं और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इससे नाराज होकर ससुराल वालों ने महिला को डांटा। इससे तंग आकर विवाहिता अपने मायके चली गई और पूरी बात अपने माता-पिता को बताई।

शिकायत करने पति के साथ पहुंची थी थाने 

विवाहिता अपने पति, ससुराल और माता-पिता के साथ रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंची और आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी। इस बीच आरोपी युवक भी मौके पर थाने पहुंच गया। इससे पहले कि लोग कुछ समझ पाते विवाहिता आरोपी युवक की मोटरसाइकिल पर बैठ गई और युवक उसे वहां से उठा ले गया।

परिवार के सदस्यों ने किया पीछा 

जब विवाहिता आरोपी युवक की मोटरसाइकिल पर बैठी तो घरवालों को कुछ समझ नहीं आया। यह देख युवक ने मोटरसाइकिल दौड़ा दी। यह देख परिजनों ने शोर मचाया और काफी दूर तक मोटरसाइकिल का पीछा किया। आसपास के लोग भी पीछे भागे, लेकिन आरोपी युवक तेज गति से मोटरसाइकिल निकाल कर फरार हो गया।

मां की ओर से दी गई तहरीर

जब विवाहिता आरोपी के साथ थाने से फरार हो गई तो विवाहिता की मां ने तहरीर दी। इसमें आरोप लगाया कि आरोपी युवक उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर ले गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here