UP Crime News: जेल से छूटा पिता, 9 साल की बेटी से किया रेप, कबूल किया जुर्म

0
84
UP Crime News

UP Crime News: यूपी के बरेली में खून का रिश्ता तोड़ने का मामला सामने आया है, जहां नशे में धुत एक पिता ने अपनी ही 9 साल की बेटी के साथ हैवानियत की हरकत को अंजाम दिया।

इस मामले में आरोपी के भाई अजय ने अपने ही भाई के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने भाई की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

उन्होंने कहा कि यह घटना शराब के नशे में की गई है। बता दें कि वह हाल ही में जेल से छूटा था। इससे पहले भी आरोपी बच्चियों से छेड़खानी के मामले में सलाखों के पीछे जा चुका है।

मां के बॉयफ्रेंड के बेटे से अफेयर, प्यार पाने के लिए बेटी ने रची साजिश; बेटा बना हत्यारा

मामला थाना बहेड़ी क्षेत्र का है जहां निवासी अजय ने अपने भाई राजेश पर गंभीर आरोप लगाया है. आरोप है कि भाई अपनी 9 साल की बेटी के साथ रेप की घटना को अंजाम दे रहा था।

उसकी भतीजी के चिल्लाने पर उसने जाकर देखा तो भाई शराब के नशे में उसके साथ गंदी हरकत कर रहा था। इस मामले की जानकारी परिजनों व रिश्तेदारों को देते हुए पुलिस में लिखित शिकायत की गई है।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी राजेश से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। 9 साल की बेटी मां की मौत के बाद परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रहती है।

पहले भी जेल जा चुका है

एसपी सिटी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि थाना क्षेत्र बहेड़ी के एक गांव में एक व्यक्ति ने अपने भाई के खिलाफ सगी बेटी से दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. बयान के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि इसी तरह के एक मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 354 और 366 के तहत कार्रवाई की जा चुकी है और वह हल्द्वानी जेल भी जा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here