UP Crime : लड़की को दिया एक्ट्रेस बनने का झांसा, फिर बारी-बारी से किया रेप, एसएसपी ऑफिस पहुंची पीड़िता

0
88
6 people gang-raped wife in front of husband

Uttar Pradesh Crime: यूपी के मथुरा रिफाइनरी इलाके से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां पहले लड़की का विश्वास जीता, फिर उसके साथ रेप किया।

यह मामला मथुरा रिफाइनरी क्षेत्र का है, जहां उनके पड़ोसियों ने उन्हें अभिनेत्री बनने का झांसा दिया। उससे कहा कि तुम अच्छी लगती हो, हम तुम्हें हीरोइन बना देंगे। इसके बाद उसे अपने पास रख लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित महिला ने आरोपी की गिरफ्तारी की भी मांग की है।

एक्ट्रेस बनाने का झांसा दिया

पीड़िता आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी कार्यालय पहुंची। यूपी पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। लड़की की शादी हो चुकी है। जब उन्हें हीरोइन बनाने का झांसा दिया गया तो उनसे कहा गया कि वे लोग उन्हें फिल्मों में काम दिलाएंगे और हीरोइन बनाएंगे।

महिला घर से सारे गहने ले आई

महिला का कहना है कि पड़ोस में रहने वाले कुछ लोगों ने उसे फिल्म में काम करने का झांसा दिया और हीरोइन बनाने की बात कही। उन लोगों की बात मानकर वह स्त्री अपने घर से अपने सारे सोने-चांदी के आभूषण ले आई।

महिला का आरोप है कि आरोपी उसे शिमला, चंडीगढ़, दिल्ली और सूरत जैसी जगहों पर ले गया। वे इधर-उधर घूमते रहे और बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने इस मामले में रिफाइनरी थाने में नामजद लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here