Suicide News : एक घंटे के अंदर दो सहेलीयो ने की रहस्यमयी आत्महत्या, आत्महत्या का कारण अज्ञात

0
87
Two friends committed suicide within an hour, cause of suicide unknown

Two friends committed suicide : देश के कोने-कोने से आत्महत्या के मामले सामने आते रहते हैं और कई बार ऐसे मामले कई सवालों को पीछे छोड़ जाते हैं। कभी ऐसा रहस्य सुलझ जाता है और कभी सुलझता ही नहीं है।

ऐसा ही एक मामला पुणे से सामने आया जहां दो दोस्तों ने आत्महत्या कर ली। हैरान करने वाली बात ये है कि दोनों एक ही मोहल्ले के रहनेवाली थे और दोनों ने एक घंटे के अंदर ही अपनी जान दे दी।

दरअसल, यह मामला महाराष्ट्र के पुणे जिले का है। पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, यहां हडपसर कस्बे के एक मोहल्ले में रहने वाली 19 साल की दो लड़कियों ने आत्महत्या कर ली है।

पुलिस ने बुधवार को कहा कि पुणे में एक ही इमारत में रहने वाली 19 वर्षीय लड़कियों और बचपन के दोस्तों ने कथित तौर पर एक घंटे के भीतर आत्महत्या कर ली।

जानकारी के मुताबिक घटना मंगलवार शाम की है। पुलिस निरीक्षक अरविंद गोकुले ने पीटीआई-भाषा को बताया कि शाम करीब साढ़े छह बजे एक युवती अपने बेडरूम में मृत पाई गई।

उन्होंने बताया कि जब शव को पोस्टमार्टम के लिए एंबुलेंस में भेजा जा रहा था, तो बच्ची के बचपन के दोस्त ने भी शाम करीब साढ़े सात बजे चार मंजिला इमारत की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली।

यह भी बताया गया कि उनमें से एक कॉमर्स का छात्र था, जबकि दूसरी एनिमेशन का कोर्स कर रही थी। पुलिस ने कहा कि दोनों मामलों में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

जिससे यह पता चल सके कि दोनों ने ऐसा कदम क्यों उठाया। पुलिस ने कहा कि आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है और मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here