स्टुडेंट के साथ यौन संबंध बनाने वाली ‘टीचर ऑफ द ईयर’ महिला गिरफ्तार

0
107
'Teacher of the Year' woman arrested for having sex with student

पुलिस ने 17 वर्षीय स्टुडेंट के साथ शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में एक महिला शिक्षिका को गिरफ्तार किया है. वह बच्चों को शारीरिक शिक्षा सिखा रही थी।

खास बात यह है कि महिला शिक्षिका एक ही स्कूल में करीब 20 स्टुडेंटस को पढ़ा रही थी। इतना ही नहीं इस महिला को ‘टीचर ऑफ द ईयर’ का अवॉर्ड भी मिला।

यह घटना अमेरिका की है। आरोपी महिला शिक्षिका का नाम लिआ क्वीन है, वह 43 साल की हैं। जेंट्री इंटरमीडिएट स्कूल की शिक्षिका लिआह को 15 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था। उस पर अवैध पदार्थों का सेवन करने का भी आरोप लगाया गया है।

'Teacher of the Year' woman arrested for having sex with student

लिआह को करीब 40 लाख रुपये का जुर्माना भरने के बाद 17 सितंबर को जमानत पर रिहा किया गया था। जेंट्री पुलिस विभाग के अनुसार, लिआह को 2020 में एक घटना के लिए गिरफ्तार किया गया है।

आरोप है कि इसके बाद उसने 17 साल के एक स्टुडेंट के साथ शारीरिक संबंध बनाए। लेकिन अब इस मामले का खुलासा हो गया है।

पुलिस ने कहा कि पीड़ित स्टुडेंट के आरोप पर उन्होंने काफी सबूत जुटाए हैं, पुलिस ने स्टुडेंट के माता-पिता, लिआ के पूर्व पति और एक पूर्व शिक्षक से सबूत जुटाए।

लिआह पर स्टुडेंट को अपने घर बुलाने का भी आरोप है। पुलिस को शक है कि लिआ ने अन्य छात्रों को भी अपना शिकार बनाया होगा। इस बीच पुलिस ने इस मामले में अन्य पीड़ितों को भी आगे आने को कहा है।

जेंट्री पब्लिक स्कूल के अधीक्षक टेरी डेपोआला ने कहा कि लिआ को उनकी नौकरी से निलंबित कर दिया गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि लिआ जेंट्री 20 से अधिक वर्षों से स्कूल में पढ़ा रही थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here