Sonali Phogat Case: PA ने 12 हजार में खरीदा ड्रग्स, पानी में मिलाकर पिलाया

0
92
https://newskipathshala.com/sonali-phogat-case-goas-infamous-resort-and-double-dose-of-drugs-know-full-story-of-sonali-phogats-death/

Sonali Phogat Case : बीजेपी नेता सोनाली फोगट की मौत के मामले में गोवा पुलिस ने पूरी रिपोर्ट तैयार कर ली है। इस रिपोर्ट में ड्रग्स से लेकर हत्या की साजिश से लेकर गिरफ्तारी तक की पूरी कहानी दर्ज की गई है।

बताया गया है कि सोनाली फोगट कब गोवा पहुंची थीं। इसके बाद सुधीर और सुखबिंदर ने सोनाली को ड्रग्स कैसे दिया और सोनाली की मौत कैसे हुई, उसके बाद कर्ली क्लब से ड्रग कैसे बरामद हुआ। पुलिस के मुताबिक इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

सोनाली फोगट हत्याकांड व ड्रग्स मामले में अंजुना थाने के इंस्पेक्टर प्रशाल देसाई ने शिकायत की कॉपी बनाई है। ताकि अगर इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपी जाती है।

तो पुलिस इस मामले से जुड़ी सभी जानकारियां सीबीआई को सौंप सकती है। इसमें तमाम सबूत, गवाहों के बयान, फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट का भी जिक्र किया गया है।

रिपोर्ट में बताया गया है कि कैसे कर्लिस क्लब के लेडीज टॉयलेट के फ्लैश बॉक्स में बिसलेरी की बोतल में ड्रग्स छिपाए गए थे।

पुलिस ने क्या बताया?

Sonali Phogat

पुलिस शिकायत कॉपी के मुताबिक सोनाली फोगट सुधीर पाल सांगवान और सुखविंदर के साथ 22 अगस्त को फ्लाइट से गोवा पहुंची थी।

यहां वह नॉर्थ गोवा के द ग्रैंड लियोनी रिजॉर्ट में रुकी थीं। रिजॉर्ट से करीब 10 बजे के बाद वह कर्लिस क्लब पहुंचीं। सांगवान और सुखविंदर भी उसके साथ थे।

मौत कैसे हुई?

पुलिस के मुताबिक दोपहर करीब 2.30 बजे सोनाली फोगट को बेचैनी महसूस हुई। इसके बाद सुधीर उसे महिला टॉयलेट में ले गए। इधर सोनाली ने उल्टी कर दी। उसके बाद वह वापस आई और फिर से डांस करने लगी।

इसके बाद साढ़े चार बजे उन्होंने फिर सुधीर को टॉयलेट ले जाने के लिए कहा। वह उन्हें शौचालय में ले गया। इसके बाद उसने सुधीर से कहा कि वह टॉयलेट में इसलिए बैठी है क्योंकि वह खुद खड़ी नहीं हो पा रही है।

सोनाली ठीक से चल पा रही थी, इस लिये करीब दो घंटे वहां के टॉयलेट में कुछ देर सो गई। सुबह करीब छह बजे सुधीर और सुखविंदर दो अन्य लोगों के साथ उन्हें पार्किंग क्षेत्र में ले गए।

यहां से उन्हें ग्रैंड लियोनी रिजॉर्ट लाया गया। जहां से उसे अस्पताल ले जाया गया। लेकिन यहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद पुलिस ने सोनाली फोगट के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज किया।

पुलिस ने सुधीर और सुखविंदर को पूछताछ के लिए बुलाया। इसके बाद आरोपी सुधीर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और कहा कि वह पूरा मामला बताना चाहता है।

ड्रग्ज कहां से आईं?

Sonali Phogat Murder Case

इस कमेंट कॉपी में अंजुना थाने के पीआई देसाई ने यह भी लिखा है कि जांच में गिरफ्तार आरोपी सुधीर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और कहा कि वह इस साजिश के हर तार खोलना चाहता है।

सुधीर ने बताया कि उन्होंने सोनाली फोगट को एमडी की दवा पानी में दी थी। सुधीर ने बताया कि उन्होंने लियोनी होटल के वेटर को दत्त प्रसाद गांवकर से ड्रग्स मंगवाने के लिए कहा था। इसके लिए उसने वेटर को 5 हजार रुपये और ड्रग्स के 7 हजार रुपये दिए।

शौचालय से बरामद नशीला पदार्थ

Sonali Phogat murder case: BB 14 fame and PA Sudhir resided in a Gurugram society as husband and wife [Report] - Hindi Trending News

पुलिस सुधीर को फोरेंसिक टीम के साथ लेकर कर्लीज क्लब गई, वहां डांस फ्लोर की तलाशी ली, महिला शौचालय की तलाशी ली।

यहां बोतल में छिपाकर रखा गया नशीला पदार्थ बरामद किया गया। वहीं सुधीर के बयान की पुष्टि सुधीर ने भी की और सुधीर ने भी माना कि सुधीर सच बोल रहा है।

इसके बाद दोनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया और नशीली दवाओं के संबंध में एनडीपीएस अधिनियम के तहत एक और मामला दर्ज किया गया जिसमें दत्त प्रसाद गांवकर, सुधीर और सुखविंदर, एडविन, कर्लीज़ क्लब के मालिक जो जानते थे कि उनके होटल में ड्रग्ज का उपयोग होता है । उन्होने विरोध नहीं किया और रामा मांड्रेकर को गिरफ्तार कर लिया।

गोवा पुलिस आज हरियाणा पुलिस को रिपोर्ट देगी

गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने बताया कि गोवा पुलिस आज शाम तक हरियाणा के सीएम और हरियाणा के डीजीपी को जांच रिपोर्ट देगी।

उन्होंने कहा, मेरी हरियाणा के सीएम से बात हुई है, सोनाली का परिवार सीबीआई जांच की मांग कर रहा है। गोवा पुलिस बहुत बारीकी से जांच कर रही है, अब तक 5 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

फिर भी अगर सीबीआई जांच की मांग होगी तो हम इस पर विचार करेंगे। उन्होंने कहा, गोवा में अब ड्रग का धंधा नहीं फैल सकता, गोवा की एंटी नारकोटिक्स सेल लगातार इस पर नकेल कस रही है, मैंने भी सख्त आदेश दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here