Sonali Phogat Murder Case: सोनाली फोगट हत्याकांड में बड़ा खुलासा, पीए सुधीर सांगवान ने कबूला गुनाह

0
108
https://newskipathshala.com/sonali-phogat-case-goas-infamous-resort-and-double-dose-of-drugs-know-full-story-of-sonali-phogats-death/

Sonali Phogat Murder Case: सोनाली फोगट मर्डर केस से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है। गोवा पुलिस सूत्रों ने खुलासा किया है कि, आरोपी सुधीर सांगवान ने सोनाली फोगट की मौत में साजिश की बात कबूल की है।

गोवा पुलिस सूत्रों ने दावा किया है कि सुधीर सांगवान ने हिरासत में पूछताछ के दौरान सोनाली फोगट को गुड़गांव से गोवा लाने की साजिश कबूल की है। पुलिस ने बताया कि गोवा में किसी शूटिंग की योजना नहीं थी, यह गोवा को लाने की साजिश थी।

गोवा पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सोनाली फोगट की हत्या की साजिश काफी पहले रची गई थी। इस बीच सीएम प्रमोद सावंत ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को इस मामले में जल्द से जल्द चार्जशीट दाखिल करने का निर्देश दिया है।

गोवा पुलिस ने पुष्टि की है कि, सभी प्रासंगिक दस्तावेज बरामद कर लिए गए हैं और ये हत्या के मामले में सुधीर सांगवान को दोषी ठहराने के लिए पर्याप्त हैं।

गोवा पुलिस को भरोसा है कि सुनवाई के दौरान सोनाली फोगट की हत्या के आरोपी को दोषी ठहराने के लिए वह अदालत में काफी मजबूत होगी।

गोवा पुलिस आज सांगवान के घर जा सकती है

खबर है कि गोवा पुलिस आज आरोपी सुधीर सांगवान के रोहतक स्थित घर भी जा सकती है. इस दौरान सुधीर सांगवान के परिवार से पूछताछ की जा सकती है।

इसके अलावा सुधीर के घर की भी तलाशी ली जा सकती है। सोनाली फोगट के भाइयों वतन ढाका और रिंकू ढाका ने बताया कि उन्होंने गोवा पुलिस से बात की है।

उन्होंने जानकारी दी है कि वे पूछताछ के लिए आज रोहतक स्थित सुधीर सांगवान के घर जाएंगे। गोवा पुलिस सिर्फ हिसार में मौजूद है।

सुधीर सांगवान के घर जाने के अलावा गोवा पुलिस आज कुछ और लोगों के बयान भी दर्ज कर सकती है. फिलहाल गोवा पुलिस रेड डायरी की जांच कर रही है।

सोनाली फोगाटी की संदिग्ध मौत

23 अगस्त को गोवा में सोनाली फोगट की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक सोनाली फोगट के शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं।

इस मामले में सोनाली फोगट के पीए सुधीर सांगवान और उनके सहयोगी सुखविंदर को गिरफ्तार किया गया था। गोवा पुलिस ने बाद में कुर्लीज रेस्तरां के मालिक एडविन नून्स और दो ड्रग तस्करों को भी गिरफ्तार किया।

Also Read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here