Shraddha Murder Case : श्रद्धा की हत्या के बाद फ्लैट पर आई लड़की की शिनाख्त हो गई

0
95
Shraddha Murder Case :

Shraddha Murder Case : श्रद्धा मर्डर केस में दिल्ली पुलिस को अहम सुराग हाथ लगा है. पुलिस ने उस लड़की की शिनाख्त कर ली है जिसे आफताब श्रद्धा की हत्या के बाद अपने महरौली स्थित फ्लैट पर लाया था. दिल्ली पुलिस उस लड़की से भी पूछताछ कर चुकी है।

श्रद्धा के मर्डर के बाद आफताब उस लड़की से डेटिंग ऐप बंबल के जरिए मिला था। मोबाइल एप के जरिए संपर्क में आई युवती को भी उसने महरौली स्थित अपने फ्लैट पर बुला लिया।

जब ये लड़की फ्लैट पर आई तो आफताब ने श्रद्धा की लाश को टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रख दिया था. पुलिस ने उस युवती की पहचान कर उससे पूछताछ की है। श्रद्धा की हत्या के बाद फ्लैट पर आई यह लड़की पेशे से साइकोलॉजिस्ट है।

उधर, आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का नार्को टेस्ट सोमवार को रोहिणी के अंबेडकर अस्पताल में हो सकता है। आफताब की पुलिस कस्टडी आज खत्म हो रही है।

इसलिए दिल्ली पुलिस आज उसे कोर्ट में पेश करेगी और कोर्ट से उसकी हिरासत बढ़ाने की मांग करेगी. अधिकारियों की माने तो आफताब के नार्को टेस्ट के समय एफएसएल की टीम मौजूद रहेगी। आज आफताब का मेडिकल टेस्ट किया गया और उनकी फिटनेस की रिपोर्ट भी आ गई है।

पहले चरण का पॉलीग्राफ टेस्ट हो चुका है। इसमें आरोपियों से मामले से जुड़े 15 से 18 सवाल पूछे गए। अब रोहिणी सिचुएशन फॉरेंसिक लैब में वो सवाल पूछे जाएंगे, जिनका जवाब अब तक आफताब ने ठीक से नहीं दिया है।

पॉलीग्राफ टेस्ट से जुड़े विशेषज्ञ बताते हैं कि अगर वह सवालों के गलत जवाब देगा तो मशीन उसका झूठ पकड़ लेगी। इसके बाद उनसे काउंटर क्वेश्चन पूछे जाएंगे।

Read More

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here