Shraddha Murder case : आफताब ने श्रद्धा के 35 नहीं 16 टुकड़े किए थे, श्रद्धा का कटा हुआ सिर आखिर कहां है? आफताब को कोई पछतावा नहीं

0
19
Shraddha Murder Case: Aftab had cut Shraddha into 16 pieces, not 35, where is Shraddha's severed head? Aftab has no regrets

Shraddha Case: कितना शातिर है दिल्ली में श्रद्धा की हत्या का आरोपी आफताब अमीन पूनावाला? मर्डर है तो कहां है श्रद्धा का कटा सिर? आखिर में कटा सिर क्यों नहीं मिली? आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने श्रद्धा के शरीर के 16 टुकड़े ही किए थे। इस बीच वह पहले की तरह मुस्कुराता रहा।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, आरोपी ने अक्टूबर की शुरुआत में शव के टुकड़ों को जंगल में फेंक दिया था। पुलिस के विश्वस्त सूत्रों का कहना है कि अक्टूबर माह में आरोपी के जंगल जाने का सीसीटीवी फुटेज मिला है।

शव को 16 टुकड़ों में काटा था

  • आरोपी ने खुलासा किया कि गुरुवार को पूछताछ के दौरान श्रद्धा के शरीर के सिर्फ 16 टुकड़े किए गए।
  • उसने दोनों पैरों के तीन टुकड़े कर दिए। इस तरह कुल छह टुकड़े हो गए।
  • उसने दोनों हाथों में से प्रत्येक को तीन टुकड़ों में काट दिया।
  • तदनुसार, इसे छह भागों में विभाजित किया गया था।
  • उसने सिर अलग काट लिया।
  • धड़ को अलग काटा।
  • उसने दोनों कूल्हे काट डाले।
  • इस प्रकार दो टुकड़े कर लें।

आफताब श्रद्धा मामले में 5 बड़े अपडेट

आफताब ने 10 घंटे में शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए

Shraddha Case: आफताब को श्रद्धा के शव के 34 टुकड़े करने में 10 घंटे लगे। दरअसल श्रद्धा की 18 मई की रात गला रेत कर हत्या कर दी गई थी।

अगले दिन उसने बाथरूम में आरी और चाकू से शव को काट डाला। इसी बीच उनके हाथ में भी चोट लग गई। शव को काटते हुए वह शॉवर चला गया था। उन्होंने शरीर के कटे हुए टुकड़ों को करीब एक घंटे तक पानी से धोया।

बियर के साथ लंच किया, फिर एक थ्रिलर वेबसीरीज देखी

Shraddha Case: शरीर के अंगों को धोने के बाद आफताब ने अलग-अलग पॉलिथीन में अच्छी तरह पैक किया। इसके बाद इसे फ्रिज में रख दिया गया। इसके बाद उसने ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया, साथ ही बीयर भी ली।

उसने बीयर और खाना खाते हुए नेटफ्लिक्स पर एक क्राइम थ्रिलर वेबसीरीज भी देखी। फ्रिज खोलने के बाद वह श्रद्धा के कटे हुए सिर और शरीर के सभी हिस्सों को पॉलिथीन में भरकर पाता है और फिर सो जाता है।

श्रद्धा की हत्या के बाद ओएलएक्स पर बेचा पुराना फोन

Shraddha Case: पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि श्रद्धा की हत्या के बाद आफताब ने अपना पुराना फोन OLX पर बेच दिया था। ऐसा उसने पुराने फोन के आधार पर पुलिस तक कोई सूचना पहुंचने से रोकने के लिए किया था।

इसके साथ ही आफताब ने जानकारी दी है कि श्रद्धा का फोन महाराष्ट्र में फेंका गया था। लेकिन अभी तक फोन वापस बरामद नही हुआ। पुलिस अब दोनों फोन को जब्त करने का भरसक प्रयास कर रही है।

मार्च में ही श्रद्धा का कत्ल होना था 

Shraddha Case: यह बात भी सामने आई है कि आफताब मई में नहीं बल्कि मार्च 2022 में श्रद्धा की हत्या करने कि सोच रहा था। क्योंकि काफी समय से दोनों के बीच लड़ाई चल रही थी। उस समय भी उसने पूरी तैयारी कर रखी थी।

लेकिन लड़ाई के बाद श्रद्धा काफी इमोशनल हो गईं। इसके बाद आफताब ने अपनी मंशा टाल दी। जब दोनों हिमाचल प्रदेश के कसौल गए तो वहां के होटलों में उनके बीच तीखी नोकझोंक हुई। हालांकि, आफताब को मारने की कोई योजना थी या नहीं। पुलिस अभी इस बारे में पुख्ता जानकारी जुटा रही है।

आफताब ने श्रद्धा की पत्नी बताकर मुंबई में फ्लैट लिया 

Shraddha Case: मुंबई में डेटिंग ऐप पर मिलने के बाद वह श्रद्धा के साथ लिव-इन में रहने लगा था। 2019 में दोनों कुछ महीने मुंबई के नयागांव में रहे। फिर अक्टूबर 2020 में दोनों ने वसई में फ्लैट लिया था।

उस वक्त आफताब ने किराए का मकान लेते समय श्रद्धा से कहा था कि वह उसकी पत्नी है। यानी दोनों लिव-इन में रहते हुए खुद को पति-पत्नी बता रहे थे।

श्रद्धा को मारने के बाद जब आफताब मुंबई गया तो उसने सोचा कि अगर पुलिस उसे ट्रेस कर लेगी तो उसके घर का पता चल जाएगा।

इसलिए उसने अपने परिवार को घर छोड़कर दूसरी जगह जाने के लिए तैयार कर ली थी। पुलिस को अब पता चला है कि आफताब ने क्या कहा और उसके परिवार को दूसरी जगह क्यो ले गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here