Sakshi Murder Case : 66 सेकेंड में किए 34 वार, 15 दिन पहले साहिल लाया था चाकू

0
84
Sakshi Murder Case

Sakshi Murder Case : दिल्ली को दहला रहे गवाह हत्याकांड में पुलिस लगातार नए खुलासे कर रही है. मंगलवार को पुलिस ने बताया कि आरोपी साहिल 15 दिन पहले चाकू लेकर आया था, जिससे उसने साक्षी को 66 सेकेंड में 20 बार वार किया. पुलिस अभी तक चाकू बरामद नहीं कर पाई है।

साहिल पुलिस की जांच को भटकाने की कर रहा है कोशिश

मामले को लेकर पुलिस ने कहा कि साहिल लगातार अपना बयान बदल रहा है, जिससे पुलिस को मामले को सुलझाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि 15 दिन पहले साहिल चाकू कहां से लाया था।

साक्षी को क्यों मौत के घाट उतारा गया?

पुलिस ने बताया कि साक्षी साहिल को इग्नोर कर रही थी, वह उससे बात नहीं कर रही थी। इसी बात से खफा होकर साहिल ने यह कदम उठाया।

इसे भी पढ़े : Sakshi Murder Case : 3 दिन से बना रहा था साक्षी को मारने की प्लानिंग, साहिल बोला- नजरअंदाज करने पर सिखाया सबक

साथ ही पुलिस ने बताया कि साहिल ने यह भी कहा कि उसने साक्षी की हत्या इसलिए की क्योंकि उसे शक था कि साक्षी उसके पूर्व प्रेमी के संपर्क में आई थी. आखिर साहिल ने किस वजह से गवाह की हत्या की, इसकी जांच की जा रही है।

मौत की सजा की मांग की

साक्षी के पिता ने आरोपी साहिल को फांसी देने की मांग की है। वहीं साक्षी की मां ने कहा, मेरी बेटी को कई बार चाकू मारा गया, उसका सिर भी काटा गया था. हम आरोपी के लिए कड़ी सजा की मांग करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here