Rape News : हर दिन 10-15 लोग करते थे रेप, 14 साल की रिसेप्शनिस्ट ने बताई दर्दनाक आपबिती

0
94
Man had sex for 2 months on pretext of marriage, then refused to marry

Rape News : मिलेनियम सिटी के एक मॉल स्थित स्पा सेंटर में नौकरी देकर 14 साल की नाबालिग से गैंगरेप, मारपीट और ब्लैकमेल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

बुधवार को पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने महिला थाना पूर्व में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली लड़की ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसे अगस्त में एक युवती मिली थी। सोहना रोड पर एक मॉल में बने स्पा सेंटर में उन्हें रिसेप्शनिस्ट की नौकरी मिल गई।

आरोप है कि पहले ही दिन स्पा सेंटर में मसाज कराने आए एक युवक के साथ पीड़िता को जबरन कमरे के अंदर जाने को कहा गया।

लड़की के मना करने पर आरोपित ने कहा कि यह काम उसे ही करना होगा। ऐसे में किशोरी कमरे में गई और कुछ देर बाद बाहर निकली और कहा कि वह कल से काम पर नहीं आएगी।

स्पा सेंटर में मौजूद युवक ने उसे अपना अश्लील वीडियो दिखाया। नहीं आने पर वायरल करने की धमकी भी दी। वह डर के मारे पांच-छह दिन और स्पा सेंटर आई थी।

इस दौरान किशोरी ने आरोप लगाया कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। उसने कहा कि हर दिन 10-15 लोग उसके साथ रेप करते थे।

Digital Rape News : स्कूल में 4 साल की बच्ची से डिजिटल रेप, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात युवक पर केस दर्ज

परिवार को स्पा सेंटर ले जाने पहुंची पुलिस से पूछताछ में किशोरी ने खुलासा किया कि छह दिन बाद उसके परिवार वाले आए और उसे स्पा सेंटर ले गए।

पूरी घटना की जानकारी परिजनों को दी गई, जिसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई। जांच अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू हो गई है। जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here