Rape Case : 16 साल की बच्ची से 8 लड़कों ने किया रेप, VIDEO बनाकर किया ब्लैकमेल

0
108
UP Crime News

Minor gang-raped by 8 men in Rajasthan’s Alwar: राजस्थान के अलवर जिले की आठ लोगों ने कथित तौर पर एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसे ब्लैकमेल कर 50 हजार रुपये की रंगदारी की।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने किशनगढ़ बास थाना क्षेत्र की 16 वर्षीय लड़की की एक निजी फोटो हासिल की और उसे यह कहकर ब्लैकमेल किया कि अगर उसने 50 हजार रुपये नहीं दिए तो फोटो वायरल हो जाएगी।

मामले के मुख्य आरोपी समेत आठ लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना के बाद नाबालिग लड़की के भाई ने बुधवार को मामला दर्ज कराया है।

कानपुर हॉस्टल कांड में नया मोड़ | एएसपी बोले : मेरी बिल्डिंग नहीं, पुलिस करे कार्रवाई

मामला अलवर जिले के किशनगढ़ बास थाना क्षेत्र का है। पीड़िता के भाई ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि मुख्य आरोपी साहिल ने मेरी बहन को 31 दिसंबर 2021 को फोन किया था।

साहिल ने उसे गोठड़ा इलाके में मिलने के लिए बुलाया था. साहिल ने कहा कि उनके पास पीड़िता की कुछ निजी तस्वीरें हैं। अगर वह मिलने नहीं आई तो ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी जाएंगी।

आरोपी ने बनाया वीडियो

पुलिस के मुताबिक, धमकी के बाद जब पीड़िता साहिल के बताए स्थान पर पहुंची तो वहां पहले से मौजूद आठ युवकों ने जबरन उसके कपड़े उतार दिए और उसका वीडियो बना लिया।

इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। शिकायत के मुताबिक गैंगरेप के बाद पीड़िता करीब एक घंटे तक वहीं बेहोश पड़ी रही और जब उसे होश आया तो आरोपी उसे ब्लैकमेल करने लगा और पैसे की मांग करने लगा।

आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली पीड़िता से पूरी घटना की जानकारी मिलने के बाद उसके परिवार ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है।

पुलिस ने साहिल, अरबाज, जावेदर, मुस्ताकिम, तलीम, सलमान, अकरम और अकरम के खिलाफ आईपीसी, आईटी एक्ट और प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंस (पॉक्सो) एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

Also Read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here