Firozpur Crime News : युवक ने बेटी, भतीजे और भाई के साथ नदी में फेंकी कार, मौत से पहले बनाया VIDEO

0
79
Punjab Crime: Youth throws car in river with daughter, nephew and brother, VIDEO made before death

Firozpur Crime News : फिरोजपुर शहर में रहने वाले एक परिवार का मुखिया अपनी बेटी, भतीजे और बड़े भाई के साथ कार समेत नहर में कूद गया।

घटना में चारों की मौत हो गई। पंजाब के फिरोजपुर जिले के बुधवाड़ा वाला मोहल्ले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है।

फिरोजपुर निवासी जसविंदर सिंह उर्फ ​​राजू ने तीन लोगों के साथ नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली। हैरानी की बात यह है कि जसविंदर ने आत्महत्या करने से पहले कार के अंदर से एक वीडियो भी बनाया था।

वीडियो में जसविंदर कह रहा है कि वह अपनी मंजिल के करीब पहुंच गया है। वीडियो में बच्चे भी कह रहे हैं कि पापा धीरे ड्राइव करें। इसके बाद कार नहर में गिर जाती है।

जानकारी के अनुसार 33 वर्षीय जसविंदर अपने 11 वर्षीय भतीजे आगम, 11 वर्षीय बेटी गुरलीन कौर और अपने बड़े भाई हरप्रीत उर्फ ​​बंटू के साथ कार से निकला था।

जब उनकी कार गलखुर्द नहर के सामने से गुजर रही थी तो जसविंदर ने कार को नहर में गिरा दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद गोताखोरों ने कार को नहर से बाहर निकाला लेकिन तब तक कार सवार चारों लोगों की मौत हो चुकी थी।

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। गौरतलब है कि मृतक जसविंदर सिंह उर्फ ​​राजू ने दो दिन पहले अपने फेसबुक पर लाइव होकर सारे किस्से सुनाए थे और जिसमें वह खुद मरने की बात कर रहा था।

दरअसल जसविंदर सिंह उर्फ ​​राजू कई दिनों से काफी परेशान था। उनकी पत्नी ने काला संधू नाम के एक फाइनेंसर के साथ घर छोड़ दिया था।

जिससे जसविंदर सिंह उर्फ ​​राजू और उनकी बेटी और बेटा बहुत परेशान थे। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आत्महत्या के साथ ही कार दुर्घटना के एंगल से भी जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here