Pune Crime News : पुणे में बीजेपी नेता के फार्म हाउस में नाबालिग लड़की से रेप, आरोपी गिरफ्तार; मामले को दबाने का आरोप  

0
104
6 people gang-raped wife in front of husband

Pune Crime News: महाराष्ट्र में लगातार आपराधिक घटनाएं सामने आ रही हैं। इसी बीच पुणे में एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है।

पूरी घटना पुणे नगर निगम के पूर्व नेता और भाजपा नेता के फार्म हाउस पर हुई। इस मामले में आरोप लगाया गया कि मामले को दबाया जा रहा है। लेकिन अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ज्ञात हो कि शिरूर में पुणे नगर निगम के पूर्व नेता और भाजपा नेता गणेश बिडकर के फार्म हाउस में 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है।

Banaskantha Love Jihad Story: गुजरात के बनासकांठा में लव जिहाद का ये मामला हैरान कर देने वाला, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

इससे पहले भूमाता ब्रिगेड की तृप्ति देसाई ने आरोप लगाया कि भाजपा नेता के फार्महाउस पर हुई घटना के चलते मामले को दबाने का प्रयास किया गया।

शिकारापुर थाना क्षेत्र के खेत में काम कर रहे खेत मजदूर की नाबालिग बेटी के साथ फार्म हाउस में जान से मारने की धमकी देने वाले युवक ने दुष्कर्म किया।

नाबालिग लड़की को परेशान करने वाले आरोपी का नाम विशाल है। वह पीड़िता का रिश्तेदार बताया जा रहा है। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

स्थानीय लोगों ने मामले को दबाने की कोशिश की आशंका जताई है, क्योंकि घटना पुणे में भाजपा नेता गणेश बिडकर के फार्म हाउस पर हुई थी।

तृप्ति देसाई ने कहा कि मुझे भी ऐसी कई शिकायतें मिली हैं। इसलिए मैं गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस से अनुरोध करती हूं कि इस नाबालिग लड़की को न्याय दिलाएं।

Also Read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here