Pune Crime News : 65 वर्षीय व्यक्ति का कुत्ते के साथ अप्राकृतिक व्यवहार, व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज

0
141
Pune Crime News: 65-year-old man behaves unnaturally with dog, case registered against man

पुणे: हमारे समाज की विकृतियों के बारे में न सोचना ही बेहतर है, अब तक हम सबसे पहले बलात्कार के कई मामले सामने आए हैं।

हालांकि, क्या आपने कभी किसी कुत्ते के साथ दुर्व्यवहार के घिनौने मामले के बारे में सुना है? नहीं, लेकिन ऐसा ही एक मामला पुणे के खेड़ तालुका से सामने आया है।

खास बात यह है कि इस प्रताड़ना के वीडियो भी संबंधित लोगों ने अपने मोबाइल फोन में ही खींच लिए हैं। इस मामले में 65 वर्षीय व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

इस घटना ने सनसनी मचा दी है। भिवसेन धोंडीबा टाकलकर रा. टाकळकरवाडी ता. खेड इस व्यक्ती का नाम है। इस मामले में पुलिस ने इस बदमाश को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार, भिवासेन ताकलकर खेड़ तालुका के तकलकरवाड़ी गांव में रहते हैं। पड़ोसियों ने देखा कि यह व्यक्ति रिहायशी घर में रखे कुत्ते को खाने का लालच देकर घर के अंदर ले गया और अप्रकृतिक अत्याचार कर रहा है। इस घटना का वीडियो स्थानीय युवकों ने मोबाइल फोन में फिल्माया है।

Crime News : शादी से किया इनकार तो दुपट्टे से गला घोंटकर ले ली जान, 6 बच्चों की मां को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पशु प्रेमियों ने एक एनजीओ की मदद से गांव थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 377 (अप्राकृतिक अपराध) और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम, 1960 के तहत मामला दर्ज किया है। घटना की आगे जांच सहायक पुलिस निरीक्षक नवनाथ राणागट द्वारा की जा रही है।

ऐसी ही एक घटना दो दिन पहले पुणे शहर के एरवदा इलाके में भी हुई थी। पता चला कि उसने गली के कुत्ते के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया था।

पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है। इस तरह कि घृणास्पद घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही हैं। इसलिए इन घटनाओं से विकृति का स्तर सामने आ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here