गर्भवती महिला स्कूटी से गिरी, टैंकर के पहिए के नीचे आया सिर, मौके पर मौत, खुशी मातम में बदली

0
88

कोटा : नयापुरा चंबल पुल पर मंगलवार देर रात हुए दर्दनाक हादसे में महिला के साथ उसके अजन्मे बच्चे की भी मौत हो गई। सवाई माधोपुर निवासी बबीना गुर्जर (26) पति लोकेश गुर्जर के साथ स्कूटी चला रही थी।

अचानक हुए हादसे में परिवार की खुशियां छिन गई। नयापुरा थाना प्रभारी भूपेंद्र ने बताया कि बुधवार सुबह महिला का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

लोकेश गुर्जर सेना में कार्यरत हैं। हादसे के बाद टैंकर चालक को गिरफ्तार कर वाहन को जब्त कर लिया गया है। चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

पति बच गया

नयापुरा पुल पर बजरी गिरने से स्कूटर चला रहे लोकेश का संतुलन बिगड़ गया। लोकेश और स्कूटी बायीं ओर गिरे, जबकि बबीना सड़क के दायीं ओर कूद गई।

Crime News : शर्मनाक हरकत, कलयुगी बेटे ने मां की गला दबाकर हत्या की, फिर रची ‘आत्महत्या’ की साजिश

तभी बबीता का सिर स्कूटर के पीछे चल रहे टैंकर के पहिए के नीचे दब गया। इससे बबीना की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं लोकेश को कहीं चोट नहीं आई।

इतना ही नहीं यह स्कूटर भी सुरक्षित था। गौरतलब है कि हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों ने पुल के रखरखाव में प्रशासन की लापरवाही का विरोध किया था।

बबीना 7 महीने की गर्भवती थी

मृतक के परिवार विजय ने बताया कि लोकेश और बबीना ने दूसरी शादी की थी। बबीना 7 महीने से प्रेग्नेंट थी। मंगलवार की शाम दोनों गणेश चतुर्थी मनाने के लिए बाजार से सामान लेने निकले थे। वह नयापुरा पुल से होते हुए कुन्हाड़ी की ओर जा रहा था, तभी हादसा हुआ।

Also Read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here