नोरा फतेही आरोपी नहीं पीड़िता हैं, महाठग ने किया अभिनेत्री से धोखा, सामने आई सच्चाई

0
118
Nora Fatehi is Victim not Accused

Nora Fatehi is Victim not Accused : मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस नोरा फतेही से गुरुवार को कई घंटों तक पूछताछ की गई। उस पूछताछ के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि नोरा सुकेश चंद्रशेखर के साथ धोखाधड़ी में भी शामिल थी।

उसकी तरफ से सब कुछ जानकर महंगे गिफ्ट ले लिए गए। लेकिन अब आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने इन सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है। यह स्पष्ट किया गया है कि नोरा फतेही इस मामले में आरोपी नहीं है, बल्कि वह खुद पीड़ित है, उसे फंसाया गया है। यह दावा नोरा की पीआर टीम ने किया है।

EOW के एक अधिकारी ने कहा है कि नोरा को सुकेश और उसके अपराध के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। जब उन्हें इस बात का अहसास हुआ तो उन्होंने तुरंत हमसे संपर्क किया।

Nora Fatehi

नोरा के बयानों के आधार पर आगे की जांच की जा रही है। जांच अभी जारी है और सभी बयानों और सबूतों के आधार पर निष्कर्ष निकाला जाएगा।

साथ ही बयान में इस बात पर भी जोर दिया गया है कि नोरा जांच एजेंसी को पूरा सहयोग कर रही है। उन्होंने EOW के दफ्तर में भी करीब 6 घंटे बिताए हैं, सारे सबूत सामने रखे हैं।

अब EOW के एक अधिकारी का यह बयान इसलिए मायने रखता है, क्योंकि अब तक माना जा रहा था कि इस मामले में सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन और नोरा दोनों शामिल हैं।

जैकलीन को लेकर कुछ सबूत भी मिले हैं, लेकिन नोरा के साथ ऐसा नहीं है। उनकी तरफ से भी पूरा सहयोग किया जा रहा है और वह खुद सामने से तमाम सबूत पेश कर रही हैं। वैसे अधिकारी ने महंगे तोहफे से विवाद को लेकर स्थिति स्पष्ट की है।

सुकेश की तरफ से नोरा कोBMW ऑफर जरूर हुई थी, लेकिन एक्ट्रेस ने इसे लेने से इनकार कर दिया। नोरा को उस डील पर शक हुआ और जब सुकेश ने उन्हें बार-बार कॉल करने की कोशिश की तो उनका नंबर भी ब्लॉक कर दिया गया।

Nora Fatehi

ऐसे में नोरा पूरे समय सख्ती से नियमों का पालन कर रही थीं। नोरा फतेही ने पूछताछ के दौरान EOW के अधिकारियों के सवालों का जवाब दिया, बताया कि वह कैसे महाठग के संपर्क में आईं।

नोरा ने सबसे पहले उस गिफ्ट के बारे में बताया जो उन्हें इवेंट के बदले में मिला था। नोरा ने कहा कि इवेंट अच्छा रहा, लीना (सुकेश की पत्नी) ने मुझसे मुलाकात की और मुझे एक गुच्ची का बैग और आईफोन दिया।

लीना ने कहा कि मेरे पति आपके बहुत बड़े फैन हैं, वह अभी आपसे नहीं मिल सकते लेकिन फोन पर बात कर सकते हैं।

लीना ने सुकेश को लगाया लाउडस्पीकर, सुकेश ने कहा की, मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं। लीना ने तब बताया था कि वह टोकन के तौर पर नई बीएमडब्ल्यू देने जा रही हैं।

नोरा ने आगे कहा, मेरे पास बाद में फोन आया, फोन करने वाले ने शेखर को फोन किया, मैंने आगे की डील के लिए अपने रिश्तेदार का नंबर शेखर को भेज दिया; नोरा फतेही BMW कार के बारे में बात करती है जिसे EWOजानना चाहता था।

नोरा ने कहा, मैंने अपने रिश्तेदार बॉबी से शेखर से कह दिया कि मुझे BMW की जरूरत नहीं है। मेरे पास बीएमडब्ल्यू है। बॉबी शेखर से कहता है कि नोरा फतेही को बीएमडब्ल्यू नहीं चाहिए।

शेखर ने कहा, ठीक है और फिर बॉबी को बीएमडब्ल्यू ऑफर कर दिया। बाद में एक बीएमडब्ल्यू को एक अन्य सौदे के तहत टोकन में लिया गया।

एक नई 5 सिरीज बीएमडब्ल्यू जो बॉबी के नाम पर रजिस्टर है। नोरा के बयान से साफ है कि नोरा ने बीएमडब्ल्यू नहीं ली थी, जबकि सुकेश से उन्होंने जो बात की थी उसका स्क्रीनशॉट जांच एजेंसी को दे दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here