कानपुर हॉस्टल कांड में नया मोड़ | एएसपी बोले : मेरी बिल्डिंग नहीं, पुलिस करे कार्रवाई

0
159
New twist in Kanpur hostel scandal. ASP said: not my building, police should take action

New twist in Kanpur hostel scandal : अब कानपुर के गर्ल्स हॉस्टल में स्वीपर से नहाती लड़कियों का वीडियो बनाने में नया मोड़ आ गया है। इस बिल्डींग पर बुलंदशहर के एडिशनल एसपी सुरेंद्र नाथ तिवारी की नेम प्लेट लगी हुई थी।

इसके जरिए दावा किया जा रहा था कि बिल्डिंग एएसपी सुरेंद्र नाथ तिवारी की है, लेकिन अब एएसपी ने दावा किया है कि उनके पास कोई बिल्डिंग नहीं है।

बुलंदशहर के एएसपी सुरेंद्र तिवारी ने आजतक से फोन पर बात करते हुए कहा, ‘मेरी बिल्डिंग कानपुर में नहीं है, इस बिल्डिंग से मेरा कोई लेना-देना नहीं है।

Crime News : सफाईकर्मी बना रहा था हॉस्टल में नहाती लड़कियों का वीडियो, ऐसे हुआ खुलासा

मुझे पता है कि सोमानी नाम के एक बिजनेसमैन ने मेरी नेम प्लेट लगाई थी। कानपुर के पुलिस अधिकारियों ने मुझे फोन किया और मुझसे पूछा कि मैंने स्पष्ट किया है कि मेरे पास कोई संपत्ति नहीं है।

बुलंदशहर एएसपी सुरेंद्र तिवारी ने कहा, कानपुर में पोस्टिंग के बाद मैं कानपुर नहीं लौटा, जिसने भी मेरी नेम प्लेट लगाई है उसके साथ सख्ती से निपटा जाए।

मैंने एक बार उस बिजनेसमैन को फटकार लगाई थी। नंबर और पता मिलने के बाद मैंने उनसे पूछा कि आपने मेरी नेम प्लेट कैसे लगा दी, पुलिस इस पर कार्रवाई करे।

स्वीपर बना रहा था वीडियो, हॉस्टल छोड़कर सभी स्टाफ

सफाईकर्मी की गिरफ्तारी के बाद छात्रावास के सभी पुरुष कर्मचारी फरार हो गए हैं। इसके बाद छात्राओं ने रात भर हॉस्टल खाली कर दिया और घर लौट गईं।

सफाईकर्मी के खिलाफ मामला लिखकर जब छात्राएं छात्रावास पहुंचीं तो हॉस्टल के सभी जेंट्स स्टाफ फरार हो गया। लड़कियों का कहना है कि हॉस्टेल में पांच मर्द काम कर रहे हैं।

छात्रावास में रहती थी 55 छात्राएं

इस गर्ल्स हॉस्टल में 55 लड़कियां रहती हैं। उन्होंने कहा कि जब वह यहां प्राथमिकी दर्ज कराकर वापस आई तो उन्होंने देखा कि छात्रावास के सभी पुरुष कर्मचारी फरार हैं।

हॉस्टल में न तो कार्यवाहक और न ही गार्ड, इसलिए उनकी सुरक्षा को खतरा है। हॉस्टल के बाहर मोहल्ले में लड़कों की भीड़ लगी रहती है। इसीलिए कई लड़कियां हॉस्टल छोड़कर चली गईं।

सफाईकर्मी के मोबाइल से कई वीडियो

कई लड़कियों के परिजन उन्हें लेने आए हैं, जो दूर-दराज के जिलों से आई हैं। घर जाते समय एक लड़की ने सारा किस्सा बताया कि हमने हॉस्टल के स्टाफ को अश्लील वीडियो बनाते रंगेहाथ पकड़ लिया।

जब उसका मोबाइल चेक किया गया तो उसमें कई वीडियो मिले। मेडिकल की तैयारी कर रही लड़कियां इसी हॉस्टल में रह रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here