Nanded Crime News : प्रेमी के साथ होटल गई प्रेमिका, नाराज परिजनों ने युवक को पीट-पीट कर मार डाला

0
88
Nanded Crime News

Nanded Crime News : महाराष्ट्र के नांदेड़ में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. स्वप्निल नागेश्वर नामक युवक की हत्या के आरोप में 14 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। उसी के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर हत्या के 48 घंटे के अंदर सभी को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, स्वप्निल नागेश्वर का नांदेड़ के देगवाचल इलाके में पड़ोस में रहने वाली एक लड़की से प्रेम संबंध था। दो दिन पहले स्वप्निल अपनी प्रेमिका के साथ होटल गया था।

इसकी जानकारी प्रेमिका के परिजनों को हो गई थी। इसके बाद प्रेमिका के परिजनों ने अपने परिचितों की मदद से स्वप्निल को लिंगायत श्मशान घाट बुलाया।

यहां सभी ने उसकी लाठी व लोहे की रॉड से पिटाई कर दी। इतना मारा कि युवक की दर्दनाक मौत हो गई। फिर स्वप्निल की लाश को वहीं छोड़कर भाग गए।

तभी किसी ने स्वप्निल के बारे में पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सीसीटीवी से हुई आरोपी की पहचान

लिंगायत श्मशान घाट में लगे सीसीटीवी को स्थानीय क्राइम ब्रांच की टीम ने चेक किया। पता चला कि स्वप्निल से एक दर्जन से ज्यादा लोग लड़ रहे थे।

इसके बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी शैजाद खान, एजाज खान, मुहम्मद सद्दाम, मुहम्मद कुरैशी, मुहम्मद उसामा, मुहम्मद साजिद कुरैशी, शेख अयान, शेख इमाम, सोहेल खान, साहब खान, सैयद फरहान, उबैद खान यूनुस खान को गिरफ्तार कर लिया.

हत्या का मामला दर्ज

सभी हत्यारों पर वजीराबाद थाने में धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here