Murder in Love Affair: लुधियाना में पत्नी ने आंशिक संग मिलकर ली पती की जान, ऐसे हुआ खुलासा

0
100
Murder in love affair: In Ludhiana, wife took part of Pathi's life together, this is how the whole matter was revealed

Murder in Love Affair: जगराओं में प्रेम प्रसंग को लेकर एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया है।

थाना हाथूर के प्रभारी एसआई हरदीप सिंह ने बताया कि इंद्रजीत सिंह निवासी झोरदा की मां बलवीर कौर ने पुलिस को शिकायत दी।

शिकायत में कहा गया है कि उसका बेटा इंद्रजीत सिंह गांव के गुरुद्वारा साहिब में पाठी का काम करता था। छह सितंबर की रात करीब नौ बजे उनका बेटा गुरुद्वारा साहिब का पाठ कर अपने घर लौटा। इसके बाद अपने बच्चों और पत्नी के साथ खाना खाकर कमरे में जाकर सो गए।

मृतक की मां ने पुलिस को बताया कि सात सितंबर की सुबह वह पाठ करने के लिए गुरुद्वारा साहिब गई थी। करीब आठ बजे जब वह वापस आई तो उसने देखा कि इंद्रजीत सिंह बिस्तर पर मृत पड़ा हुआ है और उसकी पत्नी किरणदीप कौर लाश के पास बैठी हुई है और रो रही है।

बेटे के शव को देख वह होश खो बैठी थी और लेकीन बेटे के शरीर पर चोट के निशान भी नहीं थे। इसी वजह से उन्होंने 174 की कार्रवाई करवाकर अपने बेटे का अंतिम संस्कार करवाया।

बाद में जब उन्होंने अपने घर में लगे कैमरों की सीसीटीवी फुटेज चेक की तो 6 सितंबर की रात 11.30 बजे से 7 सितंबर की सुबह 2.30 बजे तक घर में लगे कैमरे बंद मिले।

एसएचओ हरदीप सिंह ने बताया कि मृतक इंद्रजीत की मां बलवीर कौर सिंह ने पुलिस को बताया कि उसके बेटे की पत्नी किरणदीप कौर के उसके भाई के बेटे हरदीप सिंह के साथ अवैध संबंध थे।  किरणदीप कौर ने अपने प्रेमी हरदीप सिंह के साथ मिलकर अपने बेटे की गला दबाकर हत्या की है।

थाना प्रभारी हरदीप सिंह ने बताया कि मृतका की मां बलवीर कौर के बयान पर पुलिस ने किरणदीप कौर व उसके प्रेमी हरदीप सिंह के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी हरदीप सिंह की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here