फरीदाबाद में नौवीं के छात्र की अपहरण के बाद हत्या, पिता से मांगी थी पांच लाख की फिरौती

0
69
Bhopal Crime News: Live-in partner murdered by slitting his throat on suspicion of having an affair with someone else

फरीदाबाद : पल्ला के धीरज नगर में नौंवी कक्षा के छात्र की अपहरण के बाद बदमाशों ने शनिवार सुबह हत्या कर दी।

आरोपियों ने अपहरण के बाद 14 वर्षीय अभिषेक के पिता से पांच लाख की फिरौती भी मांगी थी।

रविवार को पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा और शव को सेक्टर 31 स्थित एक निर्माणाधीन इमारत से बरामद कर लिया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

शनिवार सुबह पल्ला थाने में मृतक के पिता विरेश ने शिकायत दी कि उनका बेटा अभिषेक नौंवी कक्षा में धीरज नगर के स्कूल में पढ़ता है।

वह शुक्रवार शाम साढे़ सात बजे से लापता है। उन्होंने बताया कि राजा नाम के लड़के ने फोन करके कुछ किताबें मंगवाई थीं।

अभिषेक किताब देने गया लेकिन वापस नहीं आया। पुलिस ने केस दर्ज कर अभिषेक की तलाश शुरू की।

आरोपियों ने अभिषेक के पिता को फोन कर पांच लाख की फिरौती मांगी। पैसे नहीं देने पर अभिषेक की हत्या करने की धमकी भी दी।

पिता ने बात पुलिस को बता दी। क्राइम ब्रांच 30 ने दो आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। जांच में खुलासा हुआ छात्र की हत्या करने वाले उसके पिता के पास आते जाते थे।

अभिषेक वारदात का मास्टरमाइंड है। वह डी फार्मा का छात्र है और अपनी गाड़ी चलाता है। आरोपी सोनू की अपनी कबाड़ की दुकान है। तीसरा साथी मिथिलेश एक फैक्ट्री में काम करता है।

आरोपियों ने फोन कर कहा कि वह राजा बोल रहा है। राजा उसके साथ स्कूल में पढ़ता है। आरोपी ने कहा कि उसे कुछ किताबों की जरूरत है।

अभिषेक किताबें देने गली के कोने तक गया, वहां से आरोपी अपहरण कर सेक्टर 31 की एक निर्माणाधीन इमारत में ले गए। वापस आकर आरोपी मृतक को ढूंढने का नाटक करने लगे।

जब लगा कि अभिषेक के पिता पैसे नहीं देंगे तो उन्होंने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर शव बरामद कर लिया है।

छात्र को ढूंढने का नाटक करते रहे आरोपी

क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 प्रभारी इंस्पेक्टर सेठी मलिक ने बताया कि आरोपियों की पहचान सोनू और अभिषेक कुमार के रूप में हुई है।

दोनों पल्ला इलाके में रहते हैं। दोनों ने अपने एक तीसरे साथी मिथिलेश के साथ मिलकर धीरज नगर निवासी अभिषेक (14) की अपहरण के बाद हत्या कर दी।

वारदात का मास्टरमाइंड अभिषेक कुमार है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मृतक के पिता व पुलिस के साथ ही छात्र को ढूंढने का नाटक भी करते रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here