Love Jihad : बुर्का नहीं पहना तो इक़बाल ने रुपाली का गला काट डाला, इस्लाम कबूल करने से मना किया था

0
99
Iqbal slit Rupali's throat if she was not wearing a burqa, she was not converting to Islam.

Love Jihad : महाराष्ट्र के मुंबई में लव जिहाद का एक मामला सामने आया है जहां इकबाल नाम के एक मुस्लिम आरोपी ने अपनी हिंदू पत्नी रूपाली का गला रेत कर हत्या कर दी।

पुलिस को जांच में पता चला है कि रूपाली ने 3 साल पहले मुस्लिम आरोपी के साथ प्रेम विवाह किया था, लेकिन शादी के बाद उसने उस पर इस्लाम कबूल करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया।

अंत में उसने अपनी पत्नी के बुर्का पहनने की जिद पकड़ ली और जब रूपाली ने इससे इनकार किया तो इकबाल ने उसका गला काट दिया।

मुंबई के तिलकनगर में रहने वाले इकबाल मोहम्मद शेख ने अपनी हिंदू पत्नी रूपाली की हत्या कर दी है। इस्बाल ने चाकू से रूपाली का गला रेत दिया। दोनों की 3 साल पहले शादी हुई थी, उनका एक बेटा भी है जो सिर्फ 2 साल का है।

मुंबई में हिंदू पत्नी की हत्या

शादी से पहले इकबाल ने रूपाली से इस्लाम के बारे में कुछ नहीं कहा, लेकिन जैसे ही दोनों की शादी हुई, इकबाल और उसके परिवार ने रूपाली पर इस्लाम कबूल करने और अन्य मुस्लिम महिलाओं की तरह बुर्का पहनने का दबाव बनाना शुरू कर दिया।

इस बात को लेकर रूपाली और इकबाल का कई बार झगड़ा हो चुका था। कुछ महीनों तक दोनों अलग रहने लगे, केवल फोन पर बात की और उसमें भी इकबाल सिर्फ एक रटने में लगा रहा।

घर वापस आना है तो मुसलमान बन बुर्का पहनो। सोमवार 26 सितंबर की सुबह जब इकबाल अपनी पत्नी को मनाने के लिए गए तो दोनों में फिर से बुर्के को लेकर झगड़ा हो गया। रूपाली ने कहा कि मुझे अब तलाक लेना है।

इसलिए इकबाल उसे घसीटकर सड़क पर ले गया और चाकू से उसका गला काट दिया। रूपाली की मौके पर ही मौत हो गई, इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने इकबाल को गिरफ्तार कर लिया।

परिवार वालों से लड़ाई के बाद मुस्लिम से की शादी

बताया गया है कि रूपाली इकबाल की दूसरी पत्नी थी, क्योंकि पहले वीबी के बच्चे नहीं थे, इसलिए इकबाल ने रूपाली को प्रेम जाल मे फासा था।

रूपाली भी इकबाल के प्यार में इतनी अंधी हो गई थी कि उसने अपने घरवालों की एक नहीं सुनी और कहा कि मेरा इकबाल ऐसा नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here