Mumbai Crime : महिला की हत्या के आरोप में तीन महिलाएं गिरफ्तार, पति के प्रेमिका की हत्या की भयानक साजिश

0
92
Mumbai Crime: Three women arrested murder of woman, terrible conspiracy to kill husband's girlfriend

Mumbai Crime News: मुंबई पुलिस ने एक महिला की हत्या के मामले में 3 महिलाओं को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक 5 अक्टूबर को पता चला कि नेहरू नगर के नाले में एक संदिग्ध बोरी पड़ी है।

पुलिस ने बोरे को बाहर निकालकर खोला तो एक महिला का शव अंदर से बंद था। लाश काफी सड़ चुकी थी। जिसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए राजावाड़ी अस्पताल भेज दिया।

इस मामले में नेहरू नगर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस मृतक की शिनाख्त और आरोपितों का पता लगाने के लिए 4 अलग-अलग टीमें बनाकर जांच कर रही थी।

जाहिर है, जब तक मृतक की पहचान नहीं हो जाती, तब तक हत्यारे तक पहुंचना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती थी। जांच के दौरान एक रिक्शा चालक ने पुलिस को एक अहम सूचना दी।

1 अक्टूबर को दोपहर करीब 2 बजे 2 महिलाएं नेहरू नगर से माहुल गई थीं और रिक्शा वाले को एक घर में यह कहते हुए कहा था कि आप 10 मिनट रुकना नेहरू नगर वापस चले जाएंगे। कुछ देर बाद दोनों महिलाओं ने बोरे में कुछ लाकर नेहरू नगर जाने को कहा।

नेहरू नगर पहुंचने के बाद वह बड़े नाले के पास बोरी लेकर उतर गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने नेहरू नगर से माहुल के बीच आने वाले सभी सीसीटीवी की जांच की तो एक सीसीटीवी में पुलिस ने दोनों महिलाओं को देखा।

रिक्शा चालक ने भी दोनों को पहचान लिया। सीसीटीवी से दोनों महिलाओं की फोटो खंगालने के बाद घर-घर जाकर महिला की तलाश शुरू की गई।

Crime News: एकतरफा प्यार में पेट्रोल डालकर युवती को जिंदा जलाया!

पुलिस को सफलता तब मिली जब नेहरू नगर के सेल कॉलोनी इलाके के निवासियों ने जाल बिछाकर दोनों महिलाओं को हिरासत में ले लिया।

गिरफ्तार दोनों महिलाओं ने पुलिस पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे किए। हिरासत में ली गई महिलाओं में मीनल पवार और शिल्पा पवार हैं जो एक रिश्ते में सगी बहनें हैं।

दरअसल, मीनल के पति का ईशा मिस्त्री नाम की महिला से अफेयर चल रहा था। जिससे पति-पत्नी दोनों में झगड़ा हो जाता था।

इसके चलते मीनल पिछले कुछ दिनों से अपनी मां के साथ रह रही थी। मीनल और उनके पति की कॉमन फ्रेंड डॉली भी इस साजिश का हिस्सा है।

घटना की रात डॉली ने अपनी सहेली मीनल को बताया कि उसका पति अपनी प्रेमिका ईशा मिस्त्री को उसके घर ले आया है। तब मीनल ने कहा कि जब उसका पति चला जाए तो फोन करके बता देना।

देर रात जैसे ही मीनल के पति ने अपनी गर्लफ्रेंड ईशा मिस्त्री को डॉली के घर छोड़ा तो डॉली ने इसकी जानकारी मीनल को दे दी।

जिसके बाद मीनल अपनी बहन शिल्पा के साथ डॉली के घर पहुंची और अपने पति की गर्लफ्रेंड ईशा मिस्त्री को बिल्डिंग की छत पर बुलाया।

जहां बातचीत के दौरान उनके बीच मारपीट हुई, उसके बाद मीनल ने ईशा मिस्त्री की दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी।

ईशा की मौत के बाद तीनों ने ईशा मिस्त्री के शव के हाथ-पैर बांधकर बोरे में डाल दिया, ऑटो रिक्शा में ले लिया और नेहरू नगर आए और बोरी को नाले में फेंक दिया। पुलिस ने तीसरी महिला डॉली को भी गिरफ्तार कर लिया है।

Also Read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here