Lakhimpur Case: पुलिस का बड़ा खुलासा, जुनैद और सोहेल ने किया रेप; फिर हत्या कर लटका दिए शव

0
115
Dalit Sisters Found Hanging in Lakhimpur

Dalit Sisters Found Hanging in Lakhimpur : लखीमपुर में फांसी पर लटकी मिलीं दलित बहनें: लखीमपुर खीरी में दो नाबालिग बच्चियों की हत्या से हड़कंप मच गया है। अब इस मामले में पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है।

मामले में जिन सभी आरोपियों को आरोपी बनाया गया है, उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। सभी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इस मामले में इसमें मदद करने वाले 2 लोगों समेत पुलिस की ओर से नामजद 4 लोगों के अलावा कुल 6 लोग हमारी हिरासत में हैं और उन्हें जेल भेजा जा रहा है।

लड़कियों को जबरन नहीं ले जाया गया

एसपी लखीमपुर खीरी संजीव सुमन ने कहा, ‘मामला महिलाओं के खिलाफ और समाज के एक कमजोर वर्ग के खिलाफ है। हमने परिवार की मर्जी के मुताबिक सभी कदम उठाए हैं।

परिजन पोस्टमॉर्टम हाउस के अंदर हैं। यह प्रारंभिक जांच है, 2-3 घंटे में पोस्टमॉर्टम शुरू होने जा रहा है। 3 डॉक्टरों का एक पैनल पोस्टमार्टम कर रहा है। प्रत्यक्षदर्शी हमारे साथ हैं।

लड़कियों को जबरदस्ती बाइक पर नहीं ले जाया गया, बल्कि वे स्वेच्छा से लड़कों के साथ चली गईं। आरोपियों में छोटू पुत्र चेतराम, जो पीड़ित परिवार का पड़ोसी है, के अलावा एक ही गांव लालपुर के पांच लड़के जुनैद पुत्र इजराइल, सुहैल पुत्र इस्लामुद्दीन, हाफिजुर रहमान, करीमुद्दीन, आरिफ शामिल हैं। जिस गांव में लोग रहते हैं वह हिंदू बहुल है।

बच्चियों से दुष्कर्म के बाद अड़े थे, उनकी हत्या कर दी गई

एसपी ने आगे कहा, ‘छोटू, जो हिंदू लड़का है, उसने आरोपी से लड़कियों से दोस्ती की थी लेकिन वह मौके पर नहीं था लेकिन उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपी बच्चियों को बहला-फुसलाकर बाइक से खेत में ले गए। आरोपी सोहेल और जुनैद ने बच्चियों के साथ दुष्कर्म किया। छोटू ने ही इन तीनों को लडकीओं से मिलवाया था।

कल तीनों लड़के गांव आए थे और लडकीओं को उनकी मर्जी के खिलाफ लेकर जा रहे थे और जुनैद और सुहैल ने उनके साथ शारीरिक संबंध बनाए जिसके बाद ओ शादी के लिए जिद करने लगी।

इससे नाराज होकर उसने दोनों लडकीओं की हत्या कर दी। मामला आत्महत्या का लगे इसलिए शवों को दूसरी जगह पेड़ पर लटका दिया गया। आरोपी के खिलाफ आईपीसी 302, 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here