Karnataka Crime : बेंगलुरु में 1200 लड़कियों के न्यूड MMS कांड का खुलासा, BBA का छात्र हिरासत में

0
42
Karnataka Crime: Nude MMS scandal of 1200 girls exposed in Bengaluru, BBA student in custody

Bengaluru Nude MMS: मोहाली की तरह बेंगलुरु में भी लड़कियों के सेमी-न्यूड फोटो वीडियो सामने आए हैं। यहां बीबीए की एक छात्र ने गर्ल्स वॉशरूम में हिडन कैमरा लगा रखा था। इसका खुलासा तब हुआ जब एक छात्रा ने वॉशरूम में कैमरा लगाते हुये युवक को रंगे हाथ पकड़ लिया।

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक मोबाइल फोन बरामद किया है। पुलिस को आरोपी के मोबाइल फोन से 1200 से ज्यादा न्यूड-सेमी न्यूड वीडियो और फोटो मिले हैं।

यह घटना एक निजी यूनिवर्सिटी में सामने आई है। यह विश्वविद्यालय होसाकेरेहल्ली के पास स्थित है। आरोपी का नाम शुभम है जो बीबीए का छात्र है।

आरोपियों से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि, शुभम ने अपनी कई गर्लफ्रेंड्स की सेमी न्यूड तस्वीरें भी ली थीं। दरअसल शुभम जब वॉशरूम से कैमरा निकाल रहा था, तो छात्रा ने ऐसा करते हुये देखा तो आरोपी वहां से भाग गया था।

लेकिन इस मामले की शिकायत विश्वविद्यालय प्रशासन से की गई। प्रशासन ने वॉशरूम के आसपास लगे सीसीटीवी की जांच की तो पता चला कि शुभम कई बार गर्ल्स वॉशरूम गया था।

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शुभम ने खुलासा किया है कि उसके पास एक और मोबाइल फोन है। माना जा रहा है कि इसमें वीडियो क्लिप भी होंगे। पुलिस को शक है कि आरोपी के पास पेन ड्राइव भी है।

Read More

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here