Kanpur News : विवाहिता ने मिलने से किया इनकार, पागल प्रेमी ने भेजी एंबुलेंस

0
79
Kanpur: Married woman refused to meet, crazy lover sent an ambulance

Kanpur News : उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक सिरफिरे प्रेमी की ऐसी हरकत सामने आई है, जिससे अब उसे जेल भी जाना पड़ सकता है। दरअसल, युवक एक विवाहिता से प्रेम करता है।

जब महिला ने उसका प्रस्ताव ठुकरा दिया तो वह उसे पाने के लिए अजीबोगरीब हरकतें करने लगा। उसने महिला से कहा कि वह आकर मुझसे मिले।

महिला ने मना किया तो सनकी युवक ने कांशीराम अस्पताल से एंबुलेंस भेजकर उसके घर भेज दिया। वह भी यह कहकर कि उस महिला डिलीवरी घर में ही करना है।

जब इस बात का पता महिला को चला तो उसने पहले तो इसे हल्के में लिया और युवक की इस हरकत को नजरअंदाज कर दिया। पागल प्रेमी ने उसे फिर बुलाया और कहा कि आकर मिलो, नहीं तो मैं कुछ और कर सकता हूं।

जब महिला ने दोबारा मिलने से मना किया तो युवक ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर दिया। उसने पुलिस को उस महिला का पता देते हुए कहा कि यहां एक महिला ने आत्महत्या की है।

सूचना मिलते ही जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्हें सारा मामला समझ में आया कि उनसे झूठ बोला गया है। इसके बाद महिला ने पुलिस को बताया कि युवक पिछले 2 महीने से उसे इसी तरह परेशान कर रहा था।

पीड़िता ने अपने ससुराल वालों के साथ मिलकर पागल प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। जिसके बाद पुलिस अब सर्विलांस टीम की मदद से युवक की लोकेशन पता करने का प्रयास कर रही है.

फोन दो महीने पहले आया था

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह शादीशुदा है। वह यहां अपनी ससुराल में रहती है। उनका एक बच्चा भी है। दो महीने पहले उनके पास रजत मिश्रा नाम के व्यक्ति का फोन आया।

उसने कहा कि वह उससे प्यार करता है। यह सुनते ही महिला ने उसे डांटा और फोन रख दिया। फिर वह व्यक्ति उसे रोज फोन करने लगा।

एक बार उससे मिलने को कहा, जिस पर महिला ने कहा कि वह उससे मिलना नहीं चाहती। इसके बाद युवक ने कांशीराम अस्पताल से एंबुलेंस लेकर उसके घर भिजवा दिया।

पागल प्रेमी ने एंबुलेंस घर भिजवा दी

एंबुलेंस वालों ने महिला से कहा कि हमें किसी ने कहा है कि डिलीवरी तुम्हारे घर पर होनी है। यह सुनते ही महिला सन्न रह गई। तब उसे पता चला कि यह हरकत उस सिरफिरे प्रेमी रजत ने की है।

उसने झूठ बोला और एंबुलेंस को उसके घर भिजवा दिया। महिला ने रजत को इस हरकत के लिए डांटा। उसे लगा कि अब युवक शायद दोबारा यह हरकत न करे।

लेकिन हठी प्रेमी कहाँ मानने वाला था? इसके बाद उन्होंने एक और हरकत की। इस बार उन्होंने सीधे पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर महिला का पता बताया और कहा कि यहां एक महिला ने आत्महत्या की है।

पुलिस के मुताबिक जब उनकी टीम महिला के घर पहुंची तो पाया कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है। जब उसने दोबारा उसी नंबर पर कॉल करने की कोशिश की तो वह स्विच ऑफ था।

इसके बाद महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर उस नंबर को सर्विलांस टीम को भेज दिया। अब इसी नंबर के आधार पर युवकों को ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है।

युवक ने महिला की ननद को भी प्रताड़ित किया 

इस मामले में एडीसीपी अंकिता शर्मा का कहना है कि महिला की शिकायत के मुताबिक वह केवल युवक का नाम जानती है जो उसने खुद बताया।

युवक ने न केवल उसे बल्कि उसकी भाभी को फोन कर परेशान किया है। एडीसीपी ने कहा कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here