रेप नहीं कर पाया तो गला दबाया, हड्डियाँ तोड़ी, पैर काटने का प्रयास: जिस नौशाद को हिन्दू परिवार मानता था बेटा, उसने ही घर की बच्ची को मार डाला

0
95
Chhawla Rape case three accused in were acquitted by Supreme Court, then who is culprit?

Rape and Murder News : उत्तर प्रदेश के बलिया में 14 अक्टूबर 2022 को एक नाबालिग हिन्दू लड़की के साथ रेप का प्रयास हुआ था।

आरोप है कि उनके ही मोहल्ले के रहने वाले नौशाद ने बच्ची के साथ रेप में असफल रहने पर उसकी हत्या का प्रयास किया।

बताया जा रहा है कि इस दौरान पीड़िता का न सिर्फ गला दबाया गया बल्कि हड्डियों को भी तोड़ कर पैरों को भी काटने का प्रयास किया गया। 21 अक्टूबर को बच्ची की मौत हो गई।

पुलिस ने एक मुठभेड़ में बाद आरोपित नौशाद को गिरफ्तार कर लिया। उनके घर पर बुलडोजर भी चलाया गया है। पीड़िता के पिता का कहना है कि उन्होंने नौशाद को अपने बेटे की तरह माना था।

घटना नगरा थानाक्षेत्र के गाँव ताड़ीबड़ा की है। 13 वर्षीया पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक उनके दोनों हाथों की नसों को काट दिया गया था। चेहरे पर कई थप्पड़ मारे गए।

बताया जा रहा है कि ऐसा मृतका द्वारा नौशाद की हरकतों का विरोध करने के बाद हुआ होगा। पीड़िता के पिता ने दैनिक भास्कर को बताया कि आरोपित नौशाद का घर उनके घर से महज 10 मीटर की दूरी पर है।

वो नौशाद को अपने बेटे जैसा मानते थे। उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें पता ही नहीं कि नौशाद ने उनकी बेटी के साथ इतनी बर्बरता क्यों दिखाई।

उन्होंने ये भी बताया कि नौशाद को उनके घर में फ्री एंट्री थी और आने पर चाय-पानी भी दिया जाता था।

पीड़ित पिता के मुताबिक, उनकी बेटी की आँखों में मरने का डर उन्हें दिखा था। मृतका के परिजनों की माँग है कि आरोपित नौशाद को भी तड़पा-तड़पा कर मारा जाए।

एक अन्य वीडियो में स्थानीय पुलिस की कार्रवाई पर संतोष जताते हुए उन्होंने कहा कि जिले के SP ने उनकी मदद की है।

इसी के साथ अपनी बेटी के अस्पताल के हालातों के बारे में उन्होंने बताया कि मृतका के पूरे शरीर पर पट्टी बँधी थी।

उन्होंने कहा कि पीड़िता ठीक से आँखें भी नहीं खोल पा रही थी और वारदात के बाद वो कुछ बोलने में भी सक्षम नहीं थी।

मृतका अपनी सहेली के साथ मेला देखने गई थी जहाँ आरोप है कि नौशाद उसे घर तक छोड़ने के लिए कह कर साथ ले गया था।

बाद में मृतका मेले से 5 किलोमीटर दूर मरणासन्न हालत में एक खेत में मिली थी। सुरक्षा की दृष्टि से गाँव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here