प्रेमिका के साथ सेक्स करते समय पत्नी को करता था वीडियो कॉल, तंग आकर पत्नी ने की हत्या

0
97
Husband used to make video call to wife while having sex with girlfriend, got fed up and killed by wife

क्राइम न्यूज: गाजियाबाद में पति के अवैध संबंधों से नाराज पत्नी ने नाबालिग बेटी के साथ पति की बेरहमी से हत्या कर दी। हालांकि पुलिस ने चंद घंटों में ही इस हत्याकांड को सुलझाते हुए आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस पूछताछ में आरोपी पत्नी शालू ने बताया कि उसके पति अमित वर्मा के एक महिला से अवैध संबंध थे। इसी बात को लेकर उनके बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। बताया गया है कि अमित अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स करते हुए अपनी पत्नी को वीडियो कॉल करता था।

जानकारी के अनुसार संजय नगर सेक्टर-23 के एम-ब्लॉक निवासी 40 वर्षीय जौहरी अमित वर्मा के सिर पर किसी भारी वस्तु से हमला किया गया।

रविवार तड़के अमित का शव उनकी कार में पड़ा मिला। कार के अंदर और घटनास्थल के आसपास खून के निशान मिले हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक रविवार सुबह चार बजे जब पुलिसकर्मी गश्त पर निकले तो कमला नेहरू नगर में एक वैगनआर कार सड़क पर खड़ी मिली। चेकिंग करने पर कार के अंदर एक युवक मृत पाया गया, जिसकी पहचान अमित वर्मा के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक अमित वर्मा के सिर पर किसी भारी वस्तु से हमला कर हत्या की गई है। कार में खून के धब्बे भी मिले हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

शुरुआती जांच में पुलिस को मृतका के किसी अन्य महिला से संबंध होने की जानकारी मिली। पुलिस ने मृतक की पत्नी से पूछताछ की तो उसकी बातों में विरोधाभास पाया गया।

कड़ी पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पति के अवैध संबंधों के चलते उसने पति की हत्या को अंजाम दिया था। बताया जा रहा है कि घर में पति की हत्या करने के बाद महिला शव को कार में छोड़ लावारिस हालत में छोड़ गई थी।

उसकी हत्या के निशान छिपाने के लिए उसकी पत्नी और बेटी ने खून से सने गद्दे को धोकर छत पर सुखाया था और घर की सीढ़ियां भी धोई थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here