अपनी हनीमून की रात को कुछ यादगार और शानदार कैसे बनाएं

0
53
How To Make Your Honeymoon Night Something Memorable And Fabulous

First night of your honeymoon : आपके हनीमून की पहली रात दिल में लाखो सपने और उमंगो से भरी हुई होती है। भले ही शादी, रिसेप्शन और यात्रा में आपको थोड़ी थकान महसूस हो रही हो।

लेकिन अपनी हनीमून की रात को कुछ खास बनाने के लिए समय और ऊर्जा खर्च करना आवश्यक होता है। एक साधारण रात को कुछ शानदार में बदलने की युक्तियों के लिए इन्हें आजमा सकते है।

रोमांटिक भोजन और ड्रींक का आनंद लें

कई जोड़े अपनी शादी के दिन और रिसेप्शन में इतने व्यस्त होते हैं कि उनके पास खाने का भी समय नहीं होता है। ऐसे में अपने हनीमून सुइट में रोमांटिक भोजन का आनंद लेने की योजना बनाएं।

होटल को बता दें कि आप हनीमून पर हैं। रूम सर्विस ऑर्डर करें और इसमें एक बोतल वाइन या कुछ शराब शामिल करें जिसका आप दोनों आनंद ले सकते हैं।

अपनी शादी को इस रात को काफी यादगार और रंगीन करें, एक-दूसरे को खाना खिलाएं और भोजन का आनंद लेते समय बहुत पास बैठें।

एकदुसरे को ओठो से ड्रींक करने का अनुभव ले, पहली रात, पहला कीस और स्वाद जिंदगीभर आपके साथ रहेगा। कोई भी दुखद बात न करे, एक दुसरे को खुश रखे।

सेक्स टॉयज का इस्तेमाल करें

सेक्स टॉयज बेडरूम को और अनुभव को जीवंत बनाने का एक सिद्ध तरीका है। ये भारतीय परिवेश में नया है, लेकीन आप आजमा सकते है।

आप शायद उन्हें पहले नहीं आज़माया है, तो एक साधारण खिलौने पर विचार करें जो कोमल, उपयोग में आसान और आप दोनों में से एक या दोनों के लिए आरामदायक हो।

आप ये सोचे कि ये केवल खिलौना है, विचार करने के लिए कई प्रकार के खिलौने हैं, जैसे कि दोहरे उत्तेजक या एक खिलौना जिस पर आप सवारी कर सकते हैं।

आप कभी ये ना सोचे कि इसे ये सब कैसे पता है, आज के जमाने में कोई बात किसीसे नहीं छीपी हुई है, अपने जीवनसाथी को खिलौने के व्हायब्रेशन के लेव्हल को नियंत्रित करने का या उपयोग के दौरान इसके मोड को बदलने की अनुमति दें।

कुछ खास लॉन्जरी ट्राई करें

आपकी हनीमून की रात भी कुछ विशेष अधोवस्त्र चुनने का एक अच्छा समय है। आप अपने साथी को किसी ऐसी चीज़ से आश्चर्यचकित कर सकते हैं जिसकी वह अपेक्षा नहीं कर रहा था।

जैसे क्रॉचलेस अंडरवियर (Crotchless underwear) या सरासर कप वाली (Sheer cups) ब्रा ट्राय कर सकते है। पुरुषों के लिए अधोवस्त्र (Lingerie) भी आपके हनीमून का आनंद लेने का एक रोमांचक तरीका है।

खासकर अगर उसने इसे पहले कभी नहीं आजमाया है। यदि आप यात्रा कर रहे हैं, तो आप में से प्रत्येक के लिए अधोवस्त्र के कुछ अलग-अलग टुकड़े (Different pieces of lingerie) साथ लाएँ।

नाटकीय दृष्टिकोण अपनाए

अपने हनीमून की रात में थोड़ा नाटकीय दृष्टिकोण अपनाने पर विचार करें। अपने साथी के लिए एक शानदार दृश्य शो करें। नाटकीय प्रकाश व्यवस्था की व्यवस्था करें। कुछ मोहक संगीत चलाओ।

अपना समय निकालें और अपने साथी को थोड़ा चिढ़ाएं। अनुभव से उत्पादन करना न केवल इसे लंबे समय तक बनाए रखता है, बल्कि यह प्रत्याशा को बढ़ाता है और इंद्रियों को बढ़ाता है।

याद रखें कि आपकी हनीमून की रात आपकी शादी की सिर्फ एक रात है। आप अपने जीवनसाथी के बारे में कुछ नया खोज सकते हैं।

जो अगली बार चीजों को और अधिक सुखद बनाने में मदद करेगा। आनंद लेने और एक-दूसरे के बारे में जानने के लिए समय निकालें। एक-दूसरे को एक्सप्लोर और एक्साइट करते रहें ताकि बेडरूम में हर रात खास हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here