Relationship Tips: संयुक्त परिवार में कैसे करें गुपचुप तरीके से सेक्स, आजमाएं ये बेहतरीन टिप्स

0
67
How to have sex secretly in a joint family, try these best tips

Relationship Tips: हमारे देश में आज भी लोग किसी के सामने सेक्स के बारे में बात करने से कतराते हैं। पाखंड में फंसे लोग सेक्स को अछूत और वर्जित मानते हैं।

अगर किसी के सामने सेक्स की बात की जाए तो लोग इसे बेशर्म कहते हैं। ऐसे माहौल में रहने वाले लोगों के लिए सेक्स करना भी किसी जुर्म से कम नहीं है।

सबसे ज्यादा दिक्कत उन लोगों को होती है जो संयुक्त परिवार में रहते हैं और माता-पिता बगल के कमरे में सोते हैं। अगर आप भी ऐसे ही परिवार में रह रहे हैं।

Satisfying Sex Life

जहां सेक्स के बारे में बात करने पर पाबंदी है। साथ ही अगर आपको अपने पार्टनर के साथ सेक्स करने में दिक्कत हो रही है तो चिंता न करें।

हमारे पास कुछ ऐसे टिप्स हैं, जिनकी मदद से आप खुलकर अपनी सेक्स लाइफ का मजा ले सकते हैं। भले ही आपके माता-पिता बगल के कमरे में सो रहे हों।

अन्य स्पॉट खोजें

Healthy Sex life

अगर आपके घर में माता-पिता हैं या आप संयुक्त परिवार में रहते हैं, तो सेक्स एक समस्या हो सकती है, खासकर अगर आप सेक्स के दौरान शोर करते हैं।

तो सबसे पहले आप ऐसी जगह की तलाश करें जो भीड़ से दूर हो। यह कार, छत या घर की कोई अन्य मंजिल हो सकती है। रात होने के बाद आप उस जगह का इस्तेमाल सेक्स के लिए कर सकते हैं।

स्नानघर

अगर आपका बाथरूम आपके कमरे से जुड़ा हुआ है, तो यह सेक्स करने के लिए भी एक बेहतर जगह हो सकती है। यहां आप शॉवर के साथ कई सेक्स पोजीशन ट्राई कर सकती हैं।

यहां के पानी का शोर भी आपकी सेक्सुअल आवाज को दबाने में मदद करेगा। इस तरह से आप अपने सेक्स का आनंद लेने के लिए कभी भी बाथरूम का इस्तेमाल कर सकते हैं।

How to Have Great Sex After 40 - Best Sex Over 40

फर्श पर सेक्स

आप सेक्स के दौरान बिस्तर के चरमराने के शोर से राहत पाने के लिए फर्श पर सेक्स करने की कोशिश कर सकते हैं। इसे आरामदायक बनाने के लिए आप कुछ कंबल और तकिए का इस्तेमाल कर सकते हैं। इससे फर्श से आने वाला शोर कम होगा और सेक्स में आराम मिलेगा।

टीवी चलाओ

यह कई जोड़ों द्वारा आजमाया गया एक प्रभावी तरीका है। सेक्स के दौरान शोर से बचने के लिए आप टीवी चालू कर सकते हैं। आप टीवी में संगीत चला सकते हैं।

लेकिन एक टीवी सीरियल या फिल्म सबसे अच्छा कवर अप हो सकता है। हालांकि ध्यान रहे कि आवाज ज्यादा तेज न हो, नहीं तो लोग दरवाजे पर दस्तक देने लगेंगे और आपका सारा मजा खराब हो जाएगा।

​वीकेंडपर जाये

इन सभी उपायों के अलावा वीकेंड ट्रिप खुले तौर पर सेक्सुअल लाइफ का लुत्फ उठाने का बेहतरीन विकल्प हो सकता है।

आप अपने पार्टनर के साथ घूमने के लिए बाहर जा सकते हैं या फिर परिवार को पिकनिक पर भेजकर घर पर ही सेक्स का मजा ले सकते हैं।

कई जोड़े सप्ताहांत पर अपने शहर के होटलों में रहकर अपने यौन जीवन को बढ़ावा देते हैं। इसके अलावा आप किसी दोस्त के यहां नाइट आउट भी कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here