Guns & Gulaabs Teaser : ‘गन्स एंड गुलाब’ में राजकुमार राव के दो रूप देखकर हैरान रह गए फैंस, टीजर ने उड़ाये होश

0
137
Guns & Gulaabs Teaser

Guns & Gulaabs Teaser : जहां फिल्म ”Chup: Revenge of the Artist’ को लेकर दुलकर सलमान चर्चा में हैं, वहीं दूसरी तरफ उनकी सीरीज ‘Guns & Gulaabs’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

इस सीरीज में दुलारे सलमान के अलावा राजकुमार राव और गुलशन देवैया जैसे कलाकार हैं। ‘Guns & Gulaabs’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

यह एक कॉमिक क्राइम थ्रिलर है, जिसमें 90 के दशक के रोमांस और एक्शन के अलावा सस्पेंस भी देखने को मिलेगा। Guns & Gulaabs में राजकुमार राव का किरदार हैरान करने वाला है।

इस वेब सिरीज के माध्यम से हर व्यक्ति के अंदर रहने वाले उस अंधेरे पक्ष की तह तक जाने की कोशिश की जाएगी। टीज़र की शुरुआत कैसेट प्लेयर और राजकुमार राव के वॉयसओवर से होती है।

टीजर में राजकुमार राव कह रहे हैं,’दुनिया में ना तो तरह के लोग होते हैं। एक वो जो आप हो और एक वो जो आपके अंदर कहीं होता है। और कसम पैदा करने वाले की। उसको अंदर ही होना चाहिए।’

‘Guns & Gulaabs’ में दलकीर सलमान एक पुलिसवाले की भूमिका में हैं। वहीं गुलशन देवैया का भी कमाल का रोल है। सिरिज के शीर्षक का अनावरण 24 सितंबर को नेटफ्लिक्स इंडिया के यूट्यूब चैनल पर ‘Tudum: A Netflix Globa’l ग्लोबल नामक एक प्रशंसक कार्यक्रम के दौरान किया गया था।

गन्स एंड गुलाब के टीजर ने फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है और राजकुमार राव के इस अवतार को देखकर हैरान हैं।

राजकुमार राव आखिरी बार ‘HIT: The First Case’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अपोजिट सान्या मल्होत्रा ​​थीं। उस फिल्म में वह एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here