दोस्तों के बीच बंटती रही छात्रा, लड़की के साथ गैंगरेप, फिर रुपए देकर छोड़ा

0
95
rape

Gangrape News | बरेली जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र से अगवा कर दुष्कर्म का शिकार हुई एक छात्रा ने पुलिस पूछताछ में खौफनाक और दिल दहलानेवाली कहानी बयां की है। तीन दोस्तों ने छात्रा के साथ कॉल गर्ल की तरह व्यवहार किया और गैंगरेप किया। तीनों उसे एक-दूसरे के हवाले करते रहे और जब मन भर गया तो पांच सौ रुपये देकर चले गए।

पुलिस के मुताबिक शाह आलम छात्रा को बहला फुसला कर उत्तराखंड के काशीपुर ले गया। वहां उसने किराए के कमरे में छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वह वहां से चला गया और इरफान उर्फ बाबू वहां पहुंच गया। छात्रा को डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म भी किया और अगले दिन छात्रा को नोएडा में अपने दोस्त नदीम कुरैशी के पास ले गया।

नदीम कुरैशी ने छात्रा को नोएडा के एक होटल में रखा और जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। इसके बाद नदीम ने छात्रा को पांच सौ रुपये देकर काशीपुर जाने वाली ट्रेन में बैठा लिया। जब छात्रा काशीपुर पहुंची तो पुलिस को इसकी सूचना मिली और उसे बरामद कर लिया।

घर छोड़ने के बहाने किया अपहरण

छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह शाह आलम को जानती थी, क्योंकि वह प्रधान का ससुर था। छह जून को जब वह काम पर जा रही थी तो शाह आलम ने उसे गांव से बाहर छोड़ने के बहाने कार में बैठा लिया। इसके बाद उसके साथ छेड़छाड़ की और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी।

उसने लडकी को धमकाकर कुछ खिला दिया जिसके कारण वह बेहोश हो गई और जब उसे होश आया तो उसने खुद को एक कमरे में पाया। वहां उनके साथ शाह आलम और दो अन्य लोग मौजूद थे। इसके बाद बारी-बारी से उसे अपने पास रख लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। मन भर आया तो डरा-धमकाकर पांच सौ रुपए देकर ट्रेन में बैठा दिया, और आरोपी वहां से चले गये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here