लड़की ने पहले अपने बॉयफ्रेंड को घर बुलाया, फिर इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया

0
99
Crime News: Illegal relationship of brother-in-law, wife and younger brother strangled to death

गोरखपुर : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के गोला में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। यहां लड़की ने अपने परिजनों के साथ मिलकर अपने प्रेमी की हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया है कि गोरखपुर के गोला चकसराय निवासी भीम यादव की हत्या उसकी प्रेमिका ने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने आरोपी प्रेमिका और उसके माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया है। तो वहीं अभी इस हत्याकांड के दो आरोपी अभी भी फरार हैं।

क्या था पूरा मामला

गोला इलाके के चकसराय निवासी भीम यादव की हत्या का खुलासा हो गया है. पुलिस ने बताया कि बाथ बुजुर्ग निवासी अंजू 19 पुत्री विश्राम और भीम यादव के बीच करीब 1 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब इस बात की जानकारी अंजू के परिवार को हुई। इसलिए 2 जुलाई, रविवार की रात करीब 11:00 बजे अंजू ने भीमा यादों को फोन किया और उसे बाथाबुजुर्ग स्थित अपने घर बुलाया।

घर पहुंच कर हत्या की तैयारी कर रहे विश्राम और कुसुम, वाल्मिकी और रविदास भीम का इंतजार कर रहे थे और उनकी प्रेमिका अंजू की बेटी ने भीम के हाथ-पैर रस्सी से बांध दिये. इसके बाद सरिया से पीट-पीटकर भीम की हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को झाड़ियों में फेंककर भाग गए।

पुलिस ने किया खुलासा

जिसके बाद पुलिस उनकी तलाश में लगातार छापेमारी कर रही थी, जिसके बाद शनिवार को पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में प्रेमिका और उसके माता-पिता पुलिस की हिरासत में हैं, वही दो आरोपी अभी भी फरार हैं, जिनकी तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. पुलिस का कहना है कि बाल्मीकि और रविदास को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here