Gang Rape News : ऑटो में युवती से गैंगरेप, दो आरोपित गिरफ्तार

0
87
Crime News :

Gang Rape News : जबलपुर। गोरखपुर थाना क्षेत्र के जलपारी के पास रामपुर में सोमवार की रात ऑटो चालक और उसके साथी ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

इस बीच वहां पहुंचे मध्य प्रदेश ईस्ट जोन बिजली वितरण कंपनी के सुरक्षाकर्मियों ने ऑटो चालक को पकड़ लिया. जबकि उसका साथी फरार हो गया था।

गोरखपुर पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर दोनों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर ऑटो चालक व उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है.

गोरखपुर टीआई एसपीएस बघेल ने बताया कि 18 साल की बच्ची के माता-पिता की मौत हो चुकी है। वह पड़ोसी जिले की रहने वाली है। वह सोमवार को ग्वारीघाट आई थी, दिन भर वहीं घूमते रही।

उसे बस स्टैंड आना था, इसलिए वह बागरा दफाई ग्वारीघाट निवासी राहुल अहिरवार के ऑटो में बैठ गई। ऑटो चालक उसे बातों में उलझाते हुए इधर-उधर घुमाता रहा।

कुछ देर बाद ऑटो चालक राहुल ने अपने साथी कैलाशपुरी निवासी रिंकू गुप्ता को फोन किया। ऑटो में रिंकू भी बैठ गया। राहुल ऑटो लेकर रामपुर के जलपरी पहुंचे।

जहां रात करीब साढ़े दस बजे ऑटो अंधेरे में खड़ा हो किया। फिर बारी-बारी से ऑटो चालक और उसके साथी रिंकू ने लड़की को धमकाकर दुष्कर्म किया।

इसी बीच मध्य प्रदेश ईस्ट जोन बिजली वितरण कंपनी के तीन सुरक्षा गार्ड वहां पहुंच गए। उन्हें देखकर रिंकू वहां से भाग गया। सुरक्षाकर्मियों ने राहुल को दबोच लिया और गोरखपुर पुलिस को सूचना दी।

पुलिस मौके पर पहुंची और राहुल को पुलिस के हवाले कर दिया, जिसके बाद लड़की की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी राहुल और रिंकू के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया।

पुलिस टीम ने देर रात फरार आरोपी रिंकू को भी गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार को आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here