Faridabad Women Murder Case: फरीदाबाद में युवती का अर्धनग्न शव मिलने से सनसनी, प्राइवेट पार्ट में डाला पाइप

0
83
Sensation after finding half-naked body of girl in Faridabad, pipe inserted in private part

Faridabad Women Murder Case:  दिल दहला देने वाली यह घटना फरीदाबाद के सेक्टर-7 की है। यहां 32 वर्षीय महिला का शव अर्धनग्न अवस्था में मिला है। महिला के शरीर से आधे कपड़े गायब थे।

पुलिस के मुताबिक अभी तक लड़की की शिनाख्त नहीं हो पाई है। मामले की जांच में पुलिस की तीन टीमें लगी हुई हैं। पीडिता का शव फरीदाबाद के सेक्टर 7 के पार्क में मिला।

पुलिस के मुताबिक उन्हें सुबह करीब आठ बजे महिला का शव मिलने की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस टीम और फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस के मुताबिक शव 2 से 3 दिन पुराना बताया जा रहा है। एसएचओ दलबीर सिंह के मुताबिक मृतक महिला के दोनों हाथों पर ओम नाम का टैटू है, जबकि एक हाथ में RM लिखा है।

फिलहाल शव को पुलिस में शिनाख्त के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। मामला बेहद गंभीर होने के कारण मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच के लिए कई टीमें गठित की गई हैं।

पुलिस के अनुसार मृतक के शरीर पर सूट पहना हुआ था जबकि उसके शरीर के निचले हिस्से से कपड़े गायब थे। पुलिस के मुताबिक सिर से निकल रहा खून सूख चुका था। मृतक महिला के सिर पर चोट के कई निशान मिले हैं।

पुलिस से जब महिला के प्राइवेट पार्ट में पाइप डालने के बारे में पूछा गया तो पुलिस ने गोलमोल में जवाब दिया, फिलहाल पुलिस दावा कर रही है कि इस मामले में जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Read More

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here