दूल्हा दरवाजे पर खड़ा था, EX बॉयफ्रेंडने होने वाले पती को भेज दिए दुल्हन के ‘ओ’ फोटो, जिसके बाद ..

0
60
ex-boyfriend sent photo of the bride to husband

हल्द्वानी : उत्तराखंड के हल्द्वानी क्षेत्र में रहने वाली एक युवती आज पत्नी बनकर अपने पति के घर चली गई होती। उनका आंगन भी फूलों की मालाओं से सुशोभित हुआ होता, बैंड बाजा बज रहा होता। ससुराल की दहलीज लांघकर वह एक नई जिंदगी के सपने देख रही होती। लेकिन एक व्हाट्सएप मैसेज ने उनकी जिंदगी बरबाद करके रख दी। आज 12 जून को होने वाली उसकी शादी भी टूट गई और मामला सीधे थाने पहुंच गया।

शादी के कुछ दिन पहले उसके पति ने व्हाट्सएप पर उसकी अश्लील फोटो भेजी थी, वह यह देखकर चौंक गई। वह डर के मारे काँपने लगी। क्योंकि ये तस्वीरें उन्होंने नहीं बल्कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने खींची थीं। अब जब वह अपने होने वाले पति के पास आ गई, तो वह अपने पूर्व प्रेमी से बहुत परेशान है।

उसने जवाब मांगने के लिए उससे संपर्क किया। लेकिन उसने माफी मांगने के बजाय उसे गाली दी और उसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद उसकी शादी टूट गई और उसने इसके खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई।लड़की द्वारा दर्ज कराई गई पुलिस शिकायत के अनुसार, वह 2019 में रुद्रपुर में एक कंपनी में काम करती थी।

कोटद्वार निवासी अखिलेश देवरानी भी इसी कंपनी में कार्यरत था। उस दौरान दोनों अच्छे दोस्त बन गए थे। धीरे-धीरे ये रिश्ता प्यार में बदल गया। लड़की का आरोप है कि अखिलेश ने उसे झांसा देकर अश्लील फोटो और वीडियो बना लिया कि मैं तुमसे शादी करूंगा। कुछ समय तक यह सिलसिला चलता रहा।

अंत में युवती ने अखिलेश से शादी के बारे में पूछा लेकिन उन्होंने उससे शादी करने से इनकार कर दिया। वो इस सदमे से उबरने में कामयाब हो गईं और अखिलेश के बिना अपनी जिंदगी जीने लगीं। उसके परिजनों ने उसकी शादी रानीशेत क्षेत्र के एक युवक से तय कर दी, उसने इस शादी के लिए खुद को तैयार कर लिया था।

इसी साल 16 अप्रैल को उनकी शादी हुई थी। युवती के लिए अखिलेश का किस्सा हमेशा के लिए खत्म हो गया था, लेकिन वह अभी भी उसकी जिंदगी में दखल दे रहा था। जब उसने उसके सगाई की खबर सुनी तो उसे बहुत गुस्सा आया। गुस्से में आकर उसने फेसबुक पर एक फर्जी आईडी बनाई और उसके निजी फोटो और वीडियो उसके होने वाले पति को भेज दिए। उसके बाद कुछ ही दिनों में युवती की शादी टूट गई।

शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि शादी टूटने से उसके परिवार की काफी बदनामी हुई है। उन्होंने अखिलेश के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। इस बीच, उसकी शिकायत के अनुसार, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। पुलिस ने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here