Digital Rape News : स्कूल में 4 साल की बच्ची से डिजिटल रेप, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात युवक पर केस दर्ज

0
89
Digital rape of 4-year-old girl in school, case registered against unknown youth on the basis of CCTV footage

Digital Rape News : नोएडा समाचार। नोएडा में 4 साल की बच्ची के साथ डिजिटल रेप का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक नोएडा के सेक्टर 37 स्थित एक निजी स्कूल में 4 साल की बच्ची के साथ अज्ञात युवक ने डिजिटल रेप किया।

इलाज के दौरान जब परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने बुधवार को नोएडा के सेक्टर 39 में मामला दर्ज कराया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नोएडा के सेक्टर 39 में एक सोसाइटी में रहने वाली मां ने पुलिस को शिकायत दी कि 4 साल की बेटी के साथ स्कूल में अज्ञात युवक ने डिजिटल रेप किया।

घर आने के बाद बेटी ने बताया कि उसके पूरे शरीर में खुजली हो रही है। उसने उस पर पाउडर लगाया, लेकिन जब खुजली बंद नहीं हुई तो लड़की को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।

डॉक्टर ने इलाज के दौरान बच्ची से बात की तो उसने स्कूल में हुई गड़बड़ी की जानकारी दी। बुधवार को पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक इस संबंध में स्कूल में तैनात स्टाफ व शिक्षकों से पूछताछ की जा रही है. साथ ही सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है।

अब अगर कोई व्यक्ति किसी लड़की या महिला के अंगुलियों, अंगूठे, पैर के अंगूठे या शरीर के किसी अन्य हिस्से से छेड़खानी करता है, तो इसे ‘डिजिटल रेप’ कहा जाता है।

यानी जब कोई व्यक्ति इन अंगों के इस्तेमाल से यौन उत्पीड़न करता है तो इसे डिजिटल रेप कहा जाता है।

Also Read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here