Delhi Crime: भतीजे ने बुआ और चाचा को मारी गोली, बुआ की मौत, चाचा गंभीर

0
67
Delhi Crime

Delhi Crime News : दिल्ली के द्वारका में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां बाबा हरिदास नगर क्षेत्र के झाड़ोदा कलां गांव में एक भतीजे ने अपने चाचा-चाची को गोली मार दी।

इस फायरिंग में 42 वर्षीय चाची की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पीड़िता के चाचा का अस्पताल में इलाज चल रहा है और उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार मृतक महिला का नाम मुकेश देवी था और वह अपने भाई कप्तान के साथ झाड़ोदा कला गांव में रहती थी। उसी मोहल्ले में आरोपी भतीजा मोनू उर्फ सुमित अपनी पत्नी व एक बच्चे के साथ रहता है।

मोनू करीब छठी कक्षा तक पढ़ा है और गांव में ही दूध की डेयरी चलाता है। संपत्ति को लेकर आरोपी मोनू और उसके चाचा-चाची के बीच अक्सर विवाद होता रहता था।

बीते मंगलवार देर शाम करीब 8:45 बजे संपत्ति विवाद को लेकर भतीजा घर के अंदर घुस गया और कमरे में पूजा कर रही मौसी पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. जहां मौसी की मौके पर ही मौत हो गई।

Crime News : खंडवा में प्रेम कहानी का दुखद अंत, खाना बनाने की बात पर पति-पत्नी का झगड़ा पहुंचा मौत तक

उसी मौसी को मारने के बाद मोनू अपने चाचा का इंतजार करने लगा जो खाना खाकर टहलने निकले थे और जैसे ही मोनू के चाचा कैप्टन घर में दाखिल हुए मोनू ने उन पर भी फायरिंग कर दी.

गनीमत रही कि गोली मोनू के चाचा के चेहरे को छूते हुए निकल गई। जिसके बाद वह बाहर भाग गया। हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भतीजा मोनू घटना को अंजाम देकर फरार हो गया.

जिसके बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी और घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक जांच के बाद मृत महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए राव तुलाराम अस्पताल भेज दिया और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी मोनू उर्फ सुमित के कब्जे से घटना में प्रयुक्त पिस्टल व तीन जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।

Read More 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here