बदायूं में रेलवे स्टेशन के सामने झाड़ियों में इस हालत में मिली किशोरी का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

0
99
Teenager's body found in bushes in front of railway station in Badaun, fear of murder after rape

बदायूं : उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में खेतों की ओर जा रहे ग्रामीणों ने रेलवे स्टेशन के सामने बगीचे की झाड़ियों में एक किशोरी का शव पड़ा देख पुलिस को सूचना दी है।

जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद मृतक के परिवार को बताया। बेटी को देख परिजन ने आरोप लगाया कि बेटी के साथ दुष्कर्म किया गया है।

इसके बाद हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। बताया जा रहा है कि बच्ची की मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं थी.

युवती की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी

जानकारी के अनुसार शहर के फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के आसफपुर रेलवे स्टेशन के सामने झाड़ियों में 15 वर्षीय किशोरी का शव पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि युवती पास के ही एक गांव की रहने वाली थी।

उसे मिर्गी के दौरे पड़ते थे। वह खुद ही घर से निकल जाती थी। लड़की के कपड़े अस्त-व्यस्त पाए गए और उसका चेहरा मिट्टी से ढका हुआ था। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि रेप के बाद उसकी हत्या की गई है।

गांव निवासी अनुसूचित जाति की युवती शुक्रवार देर शाम से लापता थी। वह अपनी मां के साथ बाजार गई लेकिन किसी तरह बाजार में खो गई।

वह मानसिक रूप से कमजोर थी और इलाके में घूमती रहती थी लेकिन वह खुद रात को घर आ जाती थी या कभी-कभी पुलिसकर्मी या ग्रामीण उसे छोड़ देते थे लेकिन शुक्रवार को ऐसा नहीं होता।

युवती की बहन व भाई ने लगाया पुलिस पर आरोप

पड़ोसियों का कहना है कि किशोरी ने शुक्रवार शाम रेलवे स्टेशन पर समोसे की भी मांग की थी। उसके बाद क्या हुआ कोई नहीं जानता। शनिवार की सुबह बच्ची का शव मिला। उसके गले पर काटने के निशान थे।

लड़की की बहन और भाई ने सीधे तौर पर पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. साथ ही रेप के बाद हत्या की आशंका भी जताई है।

सूचना मिलते ही एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा, सीओ बिसोली ओजस्वी चावला भी मौके पर पहुंच गए हैं। जांच पड़ताल की जा रही है। अभी तक इस संबंध में पुलिस अधिकारियों की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

उधर फैजगंज बेहटा निरीक्षक मनोज कुमार सिंह का कहना है कि अभी मामला संदिग्ध लग रहा है. शव का पोस्टमॉर्टम किया जा रहा है। तभी स्थिति स्पष्ट होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here