Crime News : महिला ने सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई, पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया

0
91
Rape

गाजियाबाद : सामूहिक दुष्कर्म की आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ये घटना गाजियाबाद की है, संबंधित महिला ने जमीन विवाद को लेकर कुछ युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया था। लेकिन पुलिस ने आरोप को झूठा बताया है। महिला और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दिल्ली की रहने वाली एक महिला ने युवक पर रेप का आरोप लगाया था। वह जमीन पर उनसे बहस करने लगती है। उसने अपने साथियों के साथ मिलकर जमीन हड़पने की साजिश रची और युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया। पुलिस ने महिला समेत उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Crime News : क्लास में भिड़ीं दो महिला शिक्षिकाएं, प्राचार्य का गला घोंटा, मारा थप्पड़

बुधवार को दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने एक ट्वीट कर दावा किया कि महिला को बोरे में भर दिया गया है। उसके हाथ-पैर भी बंधे हुए थे और उसके गुप्तांगों में लोहे की रॉड डाली गई थी।

उसके बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर पांच युवकों को हिरासत में लिया। लेकिन पूछताछ के बाद उन्होंने सभी आरोपों को खारिज कर दिया। साथ ही यह भी दावा किया गया कि महिला से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है, इसलिए उसने यह साजिश रची है।

पांचों युवकों के दावे के बाद पुलिस ने आगे की जांच की। उसके बाद पुलिस को पता चला कि ऐसा कोई अपराध नहीं हुआ है। पुलिस ने कहा है कि कोई सबूत नहीं है क्योंकि कोई अपराध नहीं किया गया है।

धोखाधड़ी, संपत्ति हड़पने के अपराध में शुक्रवार को पुलिस ने महिला व उसके साथियों के खिलाफ गिरफ्तारी की है। इस बीच, राष्ट्रीय महिला आयोग ने गुरुवार को इस मामले में एक जांच समिति का गठन किया है।

इस मामले में सच्चाई क्या है, इसका पता लगाने के लिए महिला आयोग ने यह कमेटी सौंपी है। इस वजह से अब इस मामले की जटिलता और बढ़ने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here