Crime News: अस्पताल में पत्नी-प्रेमिका में मारपीट, पती ने दोनों को पीटा और घरवाली को ले गया

0
111

Crime News: यूपी के फर्रुखाबाद में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें दो महिलाएं आपस में लड़ती नजर आ रही हैं. वहीं एक पुरुष दोनों महिलाओं को चप्पलों से पीटता नजर आ रहा है।

मारपीट के बाद दोनों महिलाएं अपने-अपने रास्ते चली गईं। बताया जा रहा है कि इनमें से एक महिला उसकी पत्नी और दूसरी प्रेमिका है।

गर्लफ्रेंड के साथ देख रही नाराज पत्नी

गौरतलब है कि 28 सेकेंड का वायरल वीडियो फर्रुखाबाद के राम मनोहर लोहिया अस्पताल का है। 20 अक्टूबर को एक व्यक्ति अपनी प्रेमिका के साथ इलाज कराने पहुंचा था।

इसकी जानकारी जब उसकी पत्नी को हुई तो वह भी मौके पर पहुंच गई। वहां उसने पति को उसकी प्रेमिका के साथ देखा और आग बबूला हो गई।

मारपीट देख भीड़ जमा हो गई

इसके बाद शुरू हुए विवाद ने मारपीट का रूप ले लिया। दोनों महिलाओं ने अस्पताल परिसर में ही मारपीट शुरू कर दी। दो महिलाओं के बीच मारपीट को देख भीड़ जमा हो गई।

तभी महिला का पति भी वहां आ गया और दोनों को अलग करने का काफी प्रयास किया, लेकिन महिलाएं एक-दूसरे को पीटती रहीं।

दोनों महिलाओं को चप्पलों से पीटा

यह देख पति ने चप्पल निकाली और दोनों महिलाओं की पिटाई करने लगा। पिटाई के बाद महिलाएं अलग हो गईं। इसके बाद वह व्यक्ति अपनी पत्नी को लेकर वहां से चला गया।

वहीं उसकी प्रेमिका भी अस्पताल से चली गई। वहां मौजूद किसी शख्स ने मारपीट की इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जो तेजी से वायरल हो रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here