Crime News : पति की हत्या के लिए पत्नी ने दी सुपारी, प्रेमी के मिलकर पति की हत्या

0
37
Crime News: Wife gave betel nut for husband's murder, husband murdered with lover

Husband Murder Case: हत्या की ये कहानी बेहद चौंकाने वाली है, पत्नी ने प्रेमी बबलू खान और उसके दोस्त मोइनुद्दीन के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची थी। साजिश को पिछले 30 अक्टूबर को अंजाम दिया गया था।

गुरुग्राम के पालम विहार इलाके में एक निर्माणाधीन इमारत में 30 अक्टूबर की देर रात दो हथियारबंद बदमाशों ने धर्मेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। गुरुग्राम पुलिस की कई टीमें इस हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार सुराग तलाश रही थीं।

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक धर्मेश और उसकी पत्नी नीतू के बीच पारिवारिक संबंध ठीक नहीं चल रहे थे। दोनों में बहुत तणाव चल रहा था, पुलिस को मुखबिरों से यह भी पता चला कि नीतू का एक युवक से प्रेम प्रसंग था।

मौत का कारोबार, पुणे में अवैध ऑक्सीटोसिन दवा की बिक्री का भंडाफोड़

धर्मेश यादव की पत्नी धर्मेश के चरित्र पर शक करती थी। इसी बीच नीतू की जिंदगी में बबलू खान नाम के युवक की एंट्री हुई। दोनों के रिश्ते हद से आगे निकल गए।

दरअसल, नीतू ने अपने घर में एक नौकरानी रखी थी, उसने नीतू को यूपी संभल निवासी बबलू खान नाम के युवक से मिलवाया था।

कुछ ही मुलाकातों के बाद, दोनों ने एक अनैतिक रिश्ता शुरू कर दिया, जिसके बाद नीतू और बबलू खान ने धर्मेश को रास्ते से हटाने और उसकी करोड़ों की संपत्ति हड़पने के इरादे से एक भयानक हत्या की साजिश रची।

योजना के तहत नीतू ने अपने पति धर्मेश यादव की हत्या के लिए 65 तोला सोना देने की बात कही थी। जिसके बाद धर्मेश की 30 अक्टूबर की देर रात पालम विहार क्षेत्र के निर्माणाधीन भवन में गोली मारकर हत्या कर दी गई।

क्राइम ब्रांच के एसीपी का कहना है कि वारदात में शामिल मोइनुद्दीन और नीतू को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि नीतू के प्रेमी बबलू खान की तलाश जारी है।

Read More

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here