Crime News | इंदौर में दो साल की बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म, आरोपी ट्रक ड्रायव्हर फरार

0
73
Crime News | Two year old girl kidnapped and raped in Indore, accused truck driver absconding

Crime News | इंदौर : शहर में बुधवार रात दो साल की बच्ची के अपहरण का मामला सामने आया है। देर रात दो साल की बच्ची का अपहरण कर लिया गया, वह अपने माता-पिता के साथ सो रही थी।

रात दो बजे जब परिजन उठे तो बच्ची गायब मिली, जिससे सनसनी फैल गई। देर रात पुलिस ने मासूम बच्ची को दूर से ही बरामद कर लिया। पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है, यह पूरा मामला शहर के चंदन नगर थाने का है।

चंदन नगर थाने का कहना है कि मासूम बच्ची को ट्रक चालक अपने ट्रक में ले गया था। हालांकि ट्रक चालक अभी भी फरार है, उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि पूरा मामला बुधवार रात का है।

Crime News : सड़क पर मिला लड़के का शव, मृतक के परिजनों ने प्रेमिका के माता-पिता पर लगाया हत्या का आरोप

बच्ची अपने माता-पिता के साथ सो रही थी। रात को जब परिजनों की आंख खुली तो बच्ची नहीं थी। काफी तलाश के बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने देर रात दूर रेती मंडी इलाके से मासूम को बरामद किया।

बाद में मासूम बच्ची की हालत बिगड़ती गई, इसलिए उसे एमवाय अस्पताल ले जाया गया और उसका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने बच्ची के साथ रेप की पुष्टि की है।

डॉक्टर लगातार बच्ची के स्वास्थ्य की जांच कर रहे हैं। चंदन नगर थाने में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौजूद हैं। डीसीपी जोन-4 राजेश कुमार सिंह ने भी रेप की पुष्टि की है। पुलिस ने तलाशी के बाद ट्रक चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है।

Also Read

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here