Crime News : तांत्रिक ने बंधक बनाकर किया महिला से रेप, तंत्र से बेटा होने का दावा, खुद की हैं 5 बेटियां

0
72
Crime News: Tantrik rapes woman by taking hostage, claims to be son from Tantra, has 5 daughters himself

Crime News: गाजियाबाद के निवाड़ी इलाके में तंत्र और जादू टोना की आड़ में एक महिला से दुष्कर्म किया गया। आरोप है कि तांत्रिक ने महिला की बीमारी ठीक करने और बेटा पैदा करने के बहाने मेरठ की महिला को बंधक बनाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।

इतना ही नहीं महिला का विरोध करने पर उसे तरह-तरह की प्रताड़ना भी दी जाती थी। महिला किसी तरह तांत्रिक के अड्डे से मुक्त होने के बाद निवाड़ी थाने पहुंची और पुलिस में मामला दर्ज कराया।

पुलिस ने प्राथमिकी के बाद आरोपी तांत्रिक गफ्फार को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, मेरठ के परतापुर इलाके की रहने वाली महिला लंबे समय से बीमार थी और उसे कोई बेटा नहीं था।

किसी ने उसे बताया कि मोदीनगर के खिडोदा गांव में गफ्फार नाम का एक प्रसिद्ध तांत्रिक है जो हर समस्या का इलाज करता है और एक बेटा होने की गारंटी देता है।

वह तंत्र मंत्र से हर रोग को वश में कर लेता है, जिसके बाद महिला अपने पति के साथ तांत्रिक गफ्फार के पास आई, तांत्रिक ने महिला का भूत का असर बताया और कहा कि लंबे समय तक इलाज करना होगा।

जिसके बाद महिला चली गई, तांत्रिक कई बार आने लगा। इस दौरान तांत्रिक ने महिला से कहा कि भूत की छाया कभी भी बहुत बड़ा नुकसान पहुंचा सकती है, इसके लिए कई झूठ तंत्र मंत्रों को करना होगा।

महिला को उसके साथ रहना होगा। इसलिए 9 सितंबर को महिला तांत्रिक के पास यह आरोप लगाकर आई कि तांत्रिक ने मंत्र जाप के बहाने महिला से दुष्कर्म किया और उसे बंधक बना लिया।

विरोध करने पर पीटा गया, पुलिस ने तांत्रिक गफ्फार को गिरफ्तार कर लिया। हैरानी की बात यह है कि तांत्रिक को खुद एक बेटा नहीं बल्कि 5 बेटियां हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here