Crime News : गेस्ट हाउस में चल रहा था सेक्स रैकेट, ग्राहकों को व्हाट्सएप करते थे फोटो; एक गिरफ्तार

0
107
Minor had eloped with lover, lover miscarried twice in three years, killed seven months pregnant

Crime News : नोएडा के सेक्टर-35 स्थित गेस्ट हाउस में गुरुवार रात पुलिस टीम ने छापेमारी कर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर दो लड़कियों को मुक्त कर दिया है।

आरोपी का एक साथी फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है। गिरोह के सदस्य व्हाट्सएप और ऑनलाइन बुकिंग कर देह व्यापार करते थे। इस मामले में फरार एक आरोपी की तलाश की जा रही है।

एएचटीयू थाने के मुताबिक गुरुवार रात उन्हें सूचना मिली थी कि सेक्टर-35 स्थित राहुल गेस्ट हाउस में ऑनलाइन साइट और व्हाट्सएप के जरिए सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है।

इस पर पुलिस टीम ने गेस्ट हाउस में छापेमारी कर वेश्यावृत्ति गिरोह के संचालक तिलक नगर दिल्ली निवासी शरद कपूर को गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान उसका एक साथी देवराज भाग गया।

व्हाट्सएप के जरिए लोगों से करते थे संपर्क

पुलिस ने दो लड़कियों को भी संरक्षण में लिया, जिन्हें जबरन देह व्यापार में धकेला जा रहा था। पुलिस टीम देवराज की तलाश में छापेमारी कर रही है।

गिरफ्तार आरोपियों के पास से देह व्यापार में इस्तेमाल किए गए मोबाइल और नकदी बरामद हुई है। पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी शरद ने बताया कि वह चैटिंग वेबसाइट और व्हाट्सएप नंबर के जरिए लोगों से संपर्क करता था।

इसके बाद उनके व्हाट्सएप पर लड़कियों की तस्वीरें भेजी गईं। ग्राहक से डील होने के बाद लड़कियों को उनके पास भेज दिया गया। वह लंबे समय से देह व्यापार का धंधा चला रहा था। लड़कियों को प्रति ग्राहक एक हजार रुपये दिए जाते थे।

पहले भी पकड़े गए गिरोह

पुलिस ने 1 जून को दिल्ली-नोएडा में ऑनलाइन देह व्यापार गिरोह का पर्दाफाश किया था। इस दौरान दो लोगों को गिरफ्तार किया गया।

इसके अलावा 14 अक्टूबर 2021 को एएचटीयू टीम ने ऑनलाइन वेश्यावृत्ति के आधार का खुलासा करते हुए सरगना को गिरफ्तार किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here